खुलासा:मुमताज का था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, बोलीं- वो सिर्फ कुछ वक्त का फेज था, जो जल्दी खत्म हो गया

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में खुल कर बात की। मुमताज ने बताया कि उनका अफेयर पति मयूर मधवानी के अफेयर के बाद शुरू हुआ था। मुमताज ने मयूर माधवानी से शादी की थी और उसके बाद वो बॉलीवुड से दूर विदेश में बस गई थीं।

मुमताज के पति का था एक अफेयर

मुमताज ने बताया, "आदमियों के लिए अफेयर करना आसान है। मेरे पति का एक के अलावा कोई अफेयर नहीं था। मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं क्योंकि उन्होंने खुद मुझे इस बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि US में उन्हें एक लड़की पसंद आ गई थी। वो US में ही पले बड़े हैं।"

मुमताज के पति ने मांगी थी माफी

मुमताज ने आगे बताया, "लेकिन फिर उन्होंने कहा कि मुमताज तुम मेरी पत्नी हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा। मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ने वाला हूं। समस्या इसलिए पैदा हुई क्योंकि मैं थोड़ी जिद्दी थी। लेकिन आज वो हमारे लिए एक भूली हुई कहानी है। माफ तो जिंदगी में एक बार खुदा भी करता है। मैं हमेशा से रानी की तरह रही हूं। मेरे पति ने कभी किसी चीज को लेकर मुझे कोई दिक्कत नहीं आने दी।"

मुमताज ने अपने अफेयर के बारे में की बात

मुमताज ने कहा, "सच बचाऊं तो उसके बाद मैं अकेला फील करने लगी थी। मैं थोड़ी रुबाबवाली थी। मुझे बहुत बुरा लगा, इसलिए मैं भारत आ गई। लेकिन जब आप टूटे हुए होते हो तो आप बहक जाते हो। इंडिया आकर मेरा किसी से अफेयर हो गया, लेकिन वो सीरियस नहीं था। सिर्फ कुछ पल का फेज था जो जल्दी खत्म हो गया। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पति अभी भी मुझे इतना प्यार करते हैं। अगर मैं थोड़ा भी बीमार हो जाती हूं, तो हंगामा खड़ा हो जाता है।"

मुमताज ईरान की रहने वाली हैं

मुमताज ने करियर की शुरुआत 1961 में आई फिल्म 'स्त्री' से की थी। अपने करियर में लगभग 100 फिल्में करने वाली मुमताज को फिल्म 'खिलौना' के लिए 1970 में फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिल चुका है। मुमताज अपने समय में एक्ट्रेस के साथ कमाल की डांसर भी रही हैं। उनकी फिल्मों में उनके डांस परफॉर्मेंस को ऑडियंस हमेशा पसंद करती थी। मुमताज ओरिजिनली ईरान की रहने वाली हैं। उन्होंने 'ब्रह्मचारी' (1968), 'राम और श्याम' (1967), 'आदमी और इंसान' (1969) और 'खिलौना' (1970) जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

खबरें और भी हैं...