तंजानिया के रॉकस्टार:रातां लंबियां गाने की लिपसिंक से फेमस हुए कीली पॉल, कंपोजर तनिष्क बागची ने दिया साथ काम करने का ऑफर

2 महीने पहले

सोशल मीडिया पर वायरल हुए तंजानिया के सिबलिंग्स को बॉलीवुड से ऑफर मिला है। म्यूजिक डायरेक्टर तनिष्क बागची ने कीली पॉल को मैसेज कर साथ में काम करने का ऑफर दिया है। कीली ने इस मैसेज का स्क्रीन शॉट भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। कीली और उनकी बहन के वीडियो बेहद पसंद किए जा रहे हैं। शेरशाह के स्टार सिद्धार्थ और कियारा ने भी इनका वीडियो शेयर किया है।

दो दिन पहले हुआ था वायरल
तनिष्क के म्यूजिक डायरेक्शन में ही शेरशाह का गाना रातां लम्बियां बनाया गया है। जब कीली और उनकी बहन ने इस पर लिपसिंक की तो यह वायरल हो गया। तनिष्क ने मैसेज कर कीली से पूछा कि ये आपका दोनों का वीडियो है तो कीली ने रिप्लाय किया कि- हां लेकिन ये दुख की बात है कोई क्रेडिट नहीं देता। तनिष्क ने कीली से कहा- लेट्स डू समथिंग टुगैदर।

जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कीली की
कीली अपने सोशल मीडिया अकाउंट और टिकटॉक पर करीब 285 वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। इन दोंनों के वीडियो वायरल होने के बाद से ही फॉलोअर्स की तादाद भी बढ़ गई है। अभी इनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वहीं एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना दोनों को फॉलो कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...