पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्लोबल प्लानिंग:प्रभास-दीपिका की फिल्म को अंग्रेजी में भी रिलीज करेंगे नाग अश्विन, पैन इंडिया नहीं पैन वर्ल्ड ऑडियंस है टारगेट

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड अब हॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी में है। नाग अश्विन दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ बना रहे अपनी अगली साइंस फिक्शन फिल्म को अंग्रेजी में भी रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म जुलाई 2021 से फ्लोर पर जाएगी। इस तरह यह फिल्म पैन इंडिया न होकर पैन वर्ल्ड लेवल पर बनाई जा रही है।

हॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी
फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक नाग अश्विन और उनकी टीम पांच भारतीय भाषाओं तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ के साथ-साथ अंग्रेजी में भी रिलीज होगी। ताकि फिल्म को पूरी दुनिया में अटेंशन मिले। अगर हॉलीवुड अपनी फिल्मों को हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब कर सकता है तो हम क्यों नहीं। यह नया और कुछ अलग करने की एक कोशिश है। इसके लिए कई लेवल पर प्लानिंग चल रही है।

2023 में रिलीज हो सकती है फिल्म
नाग अश्विन की फिल्म से पहले, प्रभास सालार और आदिपुरुष की शूटिंग पूरी करेंगे। दोनों 2022 में रिलीज होंगी। नाग की फिल्म 2023 की पहली छमाही में रिलीज हो सकती है।
इस बीच दीपिका पादुकोण अपनी एक एक्शन थ्रिलर और पठान की शूटिंग करेंगी जिसमें जॉन और शाहरुख उनके साथ होंगे। पठान की शूटिंग की तैयारी पूरे जोर-शोर से चल रही है।

खबरें और भी हैं...