पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेहतमंद घर वापसी:अस्पताल से घर लौटे नसीरुद्दीन शाह, बेटे विवान ने पत्नी रत्ना पाठक शाह के साथ शेयर की तस्वीरें

24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उनके बेटे विवान ने इंस्टाग्राम पर रत्ना पाठक शाह के साथ उनकी कुछ फोटो शेयर कीं। नसीर को पिछले महीने निमोनिया हो गया था। फोटो में नसीर और रत्ना अपने बेडरूम में नजर आ रहे हैं। रत्ना बेड पर बैठी हैं जबकि नसीर हाथ में कुछ देख रहे हैं। विवान ने फोटो में लिखा- उन्हें आज सुबह ही छुट्टी मिली है, घर वापसी। उन्होंने हार्ट और फोल्डिंग हैंड्स इमोजीस बनाकर फैंस का शुक्रिया किया है।

पिछले हफ्ते एडमिट किया गया था
70 साल के नसीर को पिछले मंगलवार को मुंबई के खार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रत्ना पाठक शाह ने बताया था, "उनके फेफड़े में छोटा पैच है और सब कंट्रोल में है। वे बेहतर रिस्पॉन्स कर रहे हैं। इसलिए उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। वह अच्छी तरह से है। नसीरुद्दीन शाह के सेक्रेटरी जयराज ने बाद में कहा था कि उन्हें कल छुट्टी मिल सकती है।

नसीर ने बनाई है अपनी अलग पहचान
नसीरुद्दीन, नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा (NSD) और फ़िल्म एंड टेलीविज़न इंस्टीट्यूट ऑफ़ इंडिया (FTII) के स्टूडेंट रहे हैं, जिन्हें पैरेलल सिनेमा में उनके योगदान के लिए जाना जाता है। जिसमें निशांत, जाने भी दो यारो, इजाज़त, मासूम और मिर्च जैसी फ़िल्में शामिल हैं। उन्होंने मोहरा, सरफरोश, इश्किया, द डर्टी पिक्चर और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फिल्मों के साथ कमर्शियल सिनेमा में अपने लिए एक जगह बनाई है।