बॉन्डिंग / नताशा ने हार्दिक पंड्या के साथ अनाउंस की गुपचुप शादी और प्रेग्नेंसी की खबर, एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने दी बधाई

X

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 01:44 PM IST

मुंबई.

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने रविवार को सोशल मीडिया पर खुलासा कि वह और क्रिकेट स्टार हार्दिक पंड्या पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आया। 

नताशा ने सगाई और गुपचुप शादी की तस्वीर भी शेयर की और लिखा, हार्दिक और मेरी जर्नी यादगार रही है और अब यह और भी बेहतर होने जा रही है। हम अपनी जिंदगी में नए मेंबर का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने अपने करीबियों से जीवन के इस नए पड़ाव को लेकर आशीर्वाद और दुआएं मांगी। ऐसे में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी भी पीछे नहीं रहे और नताशा को बधाई दी।

अली गोनी के साथ नताशा

अली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, गॉड ब्लेस यू। अली ने इसके साथ दिल के कई इमोजी भी बनाए। अली और नताशा ने डांस रियलटी शो सीजन-9 में साथ पार्टिसिपेट किया था। वह फिनाले में सेकंड रनर अप बने थे। 

सगाई पर भी दी थी बधाई: इससे पहले इसी साल जनवरी में हार्दिक और नताशा ने अपनी सगाई की खबर अनाउंस की थी। उस वक्त भी अली ने उन्हें बधाई दी थी। अली ने कहा था, 'मैं नताशा के लिए बहुत खुश हूं। वो दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। मैं खुश हूं कि वह शादी कर रहे हैं।' 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना