पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहीं रहे नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर:61 साल एसपी जननाथन का कार्डियक अरेस्ट से निधन, श्रुति हासन के साथ बनाई आखिरी फिल्म नहीं देख सके

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर एसपी जननाथन का निधन हो गया है। 61 साल के जननाथन को कार्डियक अरेस्ट आया था और वे गंभीर हालत में चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे थे। 7 मई 1959 को तमिलनाडु में जन्मे जननाथन ने 2003 में तमिल फिल्म 'इयार्कई' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। 'इयार्कई' को 51वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के दौरान बेस्ट फीचर फिल्म चुना गया था।

आखिरी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई

एसपी जननाथन ने 'इयार्कई' के अलावा तमिल सिनेमा में 'ई' (2006), 'पेरानमई' (2009) और 'पुरम्पोकू एंगिरा पोधुवुदामई' (2015) में बतौर डायरेक्टर और डायलॉग राइटर काम किया था। इसके अलावा 'भूलोहम' (2015) के डायलॉग भी उन्होंने ही लिखे थे। जननाथन ने आखिरी बार विजय सेतुपति और श्रुति हासन स्टारर 'लाबम' निर्देशित की थी। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

विजय और श्रुति ने दी श्रद्धांजलि

एसपी जननाथन के निधन के बाद विजय सेतुपति ने उन्होंने श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने डायरेक्टर की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "लव यू सर।"

इसी तरह श्रुति हासन ने लिखा है, "एसपी जननाथन सर को अलविदा कहते हुए मन भारी हो रहा है। आपके साथ काम करके बहुत खुशी हुई सर।आपकी समझदारी और दयालुता भरे शब्दों के लिए शुक्रिया, जो हमेशा मेरे विचारों में शामिल रहेंगे। उनके परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदना है।" कई अन्य साउथ इंडियन फिल्म पर्सनैलिटीज ने जननाथन को श्रद्धांजलि दी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें