नव्या की नानी के साथ सेल्फी:नव्या नवेली नंदा ने नानी जया बच्चन के साथ शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा, पीछे दिख रहे टेबल-कुर्सी चांदी के हैं क्या?

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नव्या नवेली नंदा ने सोमवार को अपनी नानी जया बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में नव्या नानी जया के साथ काउच पर बैठकर खुशी -खुशी पोज देती नजर आ रही हैं। नव्या जहां यलो कुर्ता पहनी हुई हैं वहीं, जया फ्लोरल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

नव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, नानी। नव्या द्वारा इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया लेकिन नव्या-जया की बॉन्डिंग के बजाए उनकी नजर तस्वीर में दिखाई दे रहीं दो कुर्सियों पर गई। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा, पीछे वाली कुर्सियां-टेबल सिल्वर प्लेटिंग (चांदी) की हैं क्या?

नव्या ने सोशल मीडिया यूजर्स की इस क्वेरी का फ़िलहाल कोई जवाब नहीं दिया है। आपको बता दें कि नव्या जया-अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी हैं। श्वेता ने एस्कॉर्ट्स कंपनी के मालिक निखिल नंदा से शादी की थी।

न्यूयॉर्क में पढ़ी हैं नव्या

23 साल की नव्या ने न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है। साथ ही नव्या प्रोडक्ट मार्केटिंग और स्ट्रेटेजिक ग्रोथ में एक्सपर्ट हैं। उन्होंने स्टेनफोर्ड बिजनेस स्कूल से यूएक्स और डिजाइन थिंकिंग में सर्टिफिकेट हासिल किया हुआ है।

फिल्मों में नहीं आना चाहतीं नव्या

बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार बच्चन परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद नव्या की फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। कुछ समय पहले जब नव्या के फिल्मों में आने की अफवाह उड़ी थी तो एक पॉपुलर मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था। नव्या ने कहा था कि मेरा फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है। नव्या उस वक्त मैनहटन की एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में इंटर्नशिप कर रही थीं। नव्या की मां श्वेता ने भी कहा था कि उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री के बुरे पक्ष से प्रभावित नहीं होना चाहती, वह इसके खिलाफ नहीं है लेकिन उसे लगता है कि इस इंडस्ट्री में जीना मुश्किल है।

एंजाइटी से जूझ चुकीं नव्या

हाल ही में आरा हेल्थ फाउंडेशन को लेकर नव्या एक वीडियो में नजर आई थीं। इस वीडियो में उन्होंने खुलासा किया था कि वह एंजाइटी से जूझ चुकी हैं और इससे उबरने के लिए वह थेरेपी का सहारा भी ले चुकी हैं।

नव्या ने कहा था, 'मेरी जिंदगी में एक समय था जब मैं सकारात्मक लोगों से नहीं घिरी थी। मैंने देखा कि कैसे जो मैं सोचती हूं नकारात्मकता उसे प्रभावित करती है। केवल अपने बारे में ही नहीं, बल्कि दुनिया के बारे में भी। मैंने उन लोगों से सीखा, जो मेरे आसपास थे और जिन्होंने मुझे खुश रहने में मदद की। अब मुझे पता है कि क्या चीज है जो बार-बार परेशान कर रही थी और मैं बेहतर हूं।'

खबरें और भी हैं...