म्यूजिक बजाकर मामू घर का माहौल शांत रखते हैं:नव्या नवेली का मामा अभिषेक को लेकर नया खुलासा, अपने पॉडकास्ट में शेयर किया किस्सा

2 महीने पहले

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट शो 'व्हाट द हेल नव्या' की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में उन्होंने पॉडकास्ट के लास्ट एपिसोड में इस बात का खुलासा किया है कि उनके मामा अभिषेक बच्चन घर के तनाव भरे माहौल को दूर कैसे करते हैं। नव्या के साथ जया और श्वेता ने भी बताया कि जब भी घर का माहौल गंभीर होता है तो अभिषेक म्यूजिक बजाते हैं। नव्या मामा अभिषेक के साथ अच्छा बाॅन्ड शेयर करती हैं।

बच्चन परिवार के लोग एक दूसरे के बारे में खुलकर राय रखते हैं

पॉडकास्ट के लास्ट एपिसोड में नव्या के साथ उनकी नानी जया बच्चन और मां श्वेता नंदा भी थीं, जोकि शनिवार को रिलीज हुआ है। पॉडकास्ट के शुरुआत में नव्या ने कहा कि बच्चन परिवार के लोग परिवार के दूसरे लोगों के बारे में अपनी राय रखने से नहीं कतराते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारी फैमिली में ऐसा माहौल है कि जहां हमारी बात सुनी जाती है, जहां हम अपनी राय रख सकते हैं और किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं।

म्यूजिक बजाकर मामू अभिषेक घर का माहौल शांत रखते हैं- नव्या

इसी बीच जया बच्चन ने नव्या से कहा, ‘तुम कल रात खाने के समय पर डाइनिंग टेबल पर नहीं थी, तो तुमने बहुत सारी चीजें मिस कर दी।’ टेबल हम सभी किसी टॉपिक पर बात कर रहे थे। फिर थोड़ी देर बाद माहौल गरम होने पर अभिषेक ने कहा, श्वेता दी मम्मी के लिए ये वाला गाना बजाओ। इस पर नव्या ने कहा कि क्या माहौल को शांत करने के लिए।

जब जया बच्चन ने नव्या की इस बात सहमति जताई तो उन्होंने आगे कहा कि मामू (अभिषेक बच्चन) हमेशा ही ऐसा करते हैं। जब भी उन्हें लगता है कि माहौल गंभीर हो रहा, तो वो म्यूजिक बजा देते हैं। वो लाइट म्यूजिक भी नहीं होता है बल्कि हमेशा हाउस टेक म्यूजिक होता है।

पेरेंट्स के साथ रहते हैं अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन अपने पेरेंट्स अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ मुंबई में जलसा में रहते हैं। साथ में उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी रहती हैं। अभिषेक बच्चन हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज के दूसरे सीजन में नजर आए थे।

नव्या के पाॅडकास्ट से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें-

तुम बिना शादी मां बनीं तो ऐतराज नहीं:जया बच्चन ने नातिन से कहा- लंबे रिश्ते के लिए फिजिकल रिलेशन बहुत जरूरी

जया बच्चन ने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई समस्या नहीं है कि उनकी नातिन शादी के पहले ही कभी मां बन जाए। उनका कहना है कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रेक्शन और फिजिकल रिलेशन बहुत जरूरी है।

जया ने शनिवार को अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। उन्होंने कहा, 'हो सकता है कि लोगों को मेरी इस बात से आपत्ति हो, लेकिन मेरा मानना है कि किसी भी रिश्ते को लंबा चलाने के लिए फिजिकल रिलेशनशिप और फिजिकल अट्रेक्शन बहुत जरूरी है। पढ़ें पूरी खबर

क्या जया बच्चन को नहीं पसंद वेस्टर्न कपड़े?:नातिन के पॉडकास्ट में बोलीं- भारतीयता तभी खत्म हो गई थी जब औरतों ने पैंट पहनना शुरू किया

एक्ट्रेस जया बच्चन ने हाल ही में अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में भारतीय महिलाओं के फैशन सेंस पर कमेंट किया है। बातचीत के दौरान जया बच्चन ने कहा है कि उन्हें समझ में नहीं आता कि आजकल भारतीय कपड़ों की जगह लोग वेस्टर्न कपड़ों को क्यों तवज्जो देते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारतीयता तभी खत्म हो गई थी जब औरतों ने पैंट पहना शुरू किया। पढ़ें पूरी खबर

खबरें और भी हैं...