'नवाज ने पैसे देकर हाउस हेल्प के बयान को बदला':सगे भाई ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाया आरोप, कहा-  कितनो को खरीदोगे?

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सितारें आजकल गर्दिश में हैं। एक्स वाइफ आलिया के बाद अब भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने भी उन पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल नवाज की हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह, उन पर लगाए आरोपों से मुकर गई है।

इसी पर नवाज के भाई शमास नवाब ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि ये पूरा मामला स्क्रिप्टेड है। उनका कहना है कि नवाज ने पैसे के दम पर सपना के बयान को बदल दिया है।

नवाज के भाई ने कहा- कितने को खरीदोगे
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने हाउस हेल्प के यू-टर्न पर चुटकी ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 'स्क्रिप्टेड है ये, कितनो को खरीदोगे? बैंक बैलेंस न खत्म हो जाए। आपका तो अब काम भी चौपट है और रुकी फिल्मो के कारण फिल्म इंडस्ट्री का 150 करोड़ अटका रखा है। सही है, कबाड़ी, दल्ले और बकरे बेचने वाले ही इसको हांकते हुए नर्क में लेकर जाएंगे।'

अपने बयान से मुकरी सपना, नवाज से मांगी माफी
दरअसल नवाजुद्दीन की हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर नवाज पर गंभीर आरोप लगाया था। उसने कहा था कि नवाज ने उसे दुबई वाले घर पर अकेला छोड़ दिया है, यहां तक कि उसके पास खाने-पीने तक की कोई व्यवस्था नहीं है। हालांकि अब वो अपने बयान से सीधे मुकर गई है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना ने कहा, 'मैं नहीं चाहती था कि आपके साथ कुछ बुरा हो। सोशल मीडिया पर मैंने जो भी देखा इसके लिए मुझे खेद है। मैं आपके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहती। मैंने आपके साथ जो भी किया उसके लिए माफी तो नहीं बनती लेकिन फिर भी आपके सामने हाथ जोड़ती हूं।' सपना ने ये बातें नवाज के लिए बोली है।

एक फिल्म की वजह से दोनों में शुरू हुई अनबन
फिल्म 'बोले चूड़ियां में' नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे। शमास उस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे थे। हालांकि फिल्म की मेकिंग के दौरान दोनों भाइयों में अनबन हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मेकिंग के दौरान दोनों में झगड़ा हो गया था। नवाजुद्दीन ने फिल्म को खराब बोलते हुए प्रमोशन करने से मना कर दिया था। इसी के बाद दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई।

पिछले एक महीने से नवाजुद्दीन पर संकट के बादल छाए हैं
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी के बीच लड़ाई कोर्ट तक पहुंच गई है। आलिया का कहना है कि नवाज और उनके पूरे परिवार ने उनका शोषण किया है। वहीं नवाजुद्दीन का वर्जन है कि आलिया उनसे काफी पहले अलग हो चुकी हैं लेकिन अब प्रॉपर्टी और बंगले पर गैरकानूनी रूप से अधिकार जमाना चाहती हैं। आलिया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो नवाज पर भड़ास निकाल रही हैं।

आलिया का कहना है कि नवाज से तलाक के बाद भी दोनों रिलेशनशिप में रहे थे, और दूसरे बच्चे का जन्म भी तलाक के बाद भी हुआ था, लेकिन नवाज ने कभी उनकी इज्जत नहीं की। वहीं नवाज की मां ने आलिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरा बच्चा नवाज का न होकर किसी और का है।