पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कंगना का पहला डिजिटल प्रोजेक्ट:कंगना रनोट की 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्ट्रेस बोलीं-हमारी जनरेशन के बेस्‍ट एक्‍टर ने टीम को जॉइन किया है

16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही कंगना रनोट के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने इस बात के संकेत भी दिए थे कि वे कंगना रनोट के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। अब कंगना रनोट के प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स' ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फाइनल किया गया है।

हम अपने शेर को पाकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं
कंगना रनोट के प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स' ने नवाजुद्दीन की एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, 'हमारी जनरेशन के बेस्‍ट एक्‍टर ने 'टीकू वेड्स शेरू' की टीम को जॉइन किया है। हम अपने शेर को पाकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। जल्‍द ही 'टीकू वेड्स शेरू' की शूटिंग शुरू होगी।" कंगना रनोट ने भी नवाजुद्दीन की एक फोटो शेयर कर टीम में शामिल होने पर उनका स्वागत किया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "टीम में आपका स्वागत है सर।"

नवाज पहली बार कंगना के साथ नजर आएंगे
'टीकू वेड्स शेरू' का ऐलान कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का लोगो रिवील करने के साथ ही किया था। इस फिल्म के जरिए नवाज पहली बार कंगना के साथ नजर आएंगे। कंगना का यह पहला डिजिटल प्रोजेक्ट है। 'टीकू वेड्स शेरू' एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कंगना और नवाज मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्‍म के जरिए कंगना प्रोड्यूसर के रूप में डिजीटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने जा रही हैं।

कंगना यह फिल्म इरफान खान के साथ करना चाहती थीं
सूत्रों के मुताबिक, कंगना रनोट इस फिल्म को पहले इरफान खान के साथ करना चाहती थीं। लेकिन, इरफान के निधन के बाद नवाजुद्दीन को इस भूमिका के लिए चुना गया है। नवाजुद्दीन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना की तारीफ करते हुए कहा था कि वे बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। कंगना के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर नवाज ने जवाब दिया था कि ऐसा होने पर हम ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन
बता दें कि 'टिकू वेड्स शेरू' के अलावा नवाजुद्दीन 'जोगीरा सारा रा रा' में नेहा शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म 'बोले चूड़ियां' भी जल्द ही रिलीज होगी। वहीं कंगना की बात करें तो वे 'धाकड़', 'थलाइवी', 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स-द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...