• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Gangubai Katiawadi: Nawazuddin Siddi Que Was Offered The Role Of Reporter In Alia Bhatt's Film, The Actor Turned Down The Offer For Not Getting The Dates

गंगुबाई काठियावाड़ी:नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिलने वाला था रिपोर्टर का रोल, डेट्स प्रॉब्लम के कारण एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संजयलीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी साल 2022 की शुरुआती में सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार है। फिल्म में आलिया भट्ट माफिया क्वीन गंगुबाई के किरदार में हैं और अजय देवगन फिल्म में करीम लाला का कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी नाम जुड़ने वाला था, हालांकि नवाज का शेड्यल मैच ना होने पर बात नहीं बन सकी। इस बात का खुलासा खुद नवाज ने किया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स और नवाजुद्दीन दोनों ही साथ करने में दिलचस्पी दिखा रहे थे, हालांकि एक्टर की डेट्स ना मिलने पर बात बनते हुए रह गई। रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को गंगुबाई काठियावाड़ी फिल्म में जर्नलिस्ट का रोल ऑफर किया गया था और दोनों पक्ष इस पर राजी थे, लेकिन डेट्स के चलते बात नहीं बन सकी।

सीरियस मैन में काम करना मेरे लिए एक सपना थाः नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हाल ही में उनकी फिल्म द सीरियस मैन के लिए एमी अवॉर्ड में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए नॉमिनेशन मिला था। इस पर एक्टर ने कहा, सुधीर मिश्रा जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना और सीरियस मैन में आयान मणि का रोल प्ले करना मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा था और इंटरनेशनल एमी नॉमिननेशन मिलना उस मेहनत के फल जैसा है। मुझे इस मीनिंगफुल स्टोरी को दर्शाने में बेहद गर्व महसूस हो रहा है जिसे ग्लोबली पहचान मिली है।

बता दें कि गंगुबाई काठियावाड़ी 6 जनवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। संजयलीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पहवा, हुमा कुरैशी, इमरान हाशमी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...