आर्यन खान ड्रग केस:फोरेंसिक टीम अभी भी कर रही है शाहरुख खान के बेटे के फोन की जांच, उधर NCB ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के चार सहित 6 और लोगों को किया गिरफ्तार

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्यन खान द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को अपना पूरा सहयोग देने के साथ, केंद्रीय एजेंसी की जांच चल रहे ड्रग मामले में जोर पकड़ रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए गांधी नगर की एक लैब में भेज दिया गया है। यह NCB द्वारा सिटी कोर्ट के सामने दावा किए जाने के बाद आया है कि आरोपी के व्हाट्सएप चैट में "चौंकाने वाले और आपत्तिजनक" सबूत बरामद किए गए थे, जो अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी से जुड़े थे।

आर्यन को जेल में दी गई साइंस की किताबें

हाल की रिपोर्टों में, नारकोटिक्स एजेंसी ने यह भी दावा किया था कि आर्यन ने ड्रग्स की खरीद के लिए पेमेंट के तरीकों पर चर्चा की और उन्होंने कई कोड नेम्स इस्तेमाल किए। रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि आर्यन को जेल में साइंस की किताबें दी गई हैं, जिसके लिए उन्होंने रिक्वेस्ट किया था।

NCB ने आज चार और लोगों को किया है गिरफ्तार

आर्यन ड्रग केस के डेव्लेपमेंट के अनुसार, यह सामने आया है कि दिल्ली इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के चार सहित 6 और लोगों को NCB ने हिरासत में लिया है। मामले में गिरफ्तारियों की कुल संख्या अब 16 हो गई है। NCB को दिए एक बयान में, NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, "आज हमने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने इस पार्टी को ऑर्गेनाइज किया था। NCB कोर्ट से उनकी हिरासत की मांग करेगी। अभी तक कुल 16 गिरफ्तारियां की गई हैं, और जांच अभी भी चालू है।"

पार्टी के तीन दिन पहले NCB को मिली थी सूचना

मुंबई से गोवा जा रहे इस क्रूज पर NCB द्वारा की गई छापेमारी में हशीश, एमडी, कोकीन की भारी मात्रा पाई गई है। तीन दिन पहले NCB को इस ड्रग्स पार्टी की सूचना मिली थी। यह पता चला था कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों रुपए तक वसूले गए थे। इसी सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने NCB के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद NCB टीम ने शनिवार की रात छापेमारी को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...