• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • NCB Zonal Director Sameer Wankhede Said– We Are Not Targeting Anyone, NCB Has Arrested Peddlers And Suppliers Throughout The Year

आर्यन खान ड्रग्स केस:NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े बोले- हम किसी को निशाना नहीं बना रहे हैं, एनसीबी ने पूरे साल पेडलर्स और सप्लायर्स को गिरफ्तार किया है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आर्यन खान पर लगे सभी आरोपों को गलत साबित किया है कि शाहरुख खान को टारगेट करने का प्रयास किया जा रहा है। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान वो कहते हैं कि हम किसी को निशाना नहीं बना रहे हैं, एनसीबी ने पूरे साल पेडलर्स और सप्लायर्स को गिरफ्तार किया है।

NCB नहीं कर रही है आर्यन को टारगेट

समीर कहते हैं, "हम किसी को भी टारगेट नहीं कर रहे हैं। हमारे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। हमने पिछले 10 महीनों में 300 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 जाने-पहचाने लोग होंगे। आप कैसे कह सकते हैं कि हम किसी को टारगेट कर रहे हैं? पिछले एक साल में गिरफ्तार किए गए ज्यादातर लोग कट्टर, ड्रग रिलेटेड क्रिमिनल्स हैं।"

इवेंट के ऑर्गेनाइजर से उनकी एक्टिविटीज के बारे में पूछताछ कर रही है NCB

समीर यह भी बताते हैं कि मीडिया कवरेज तभी बढ़ता है जब कोई जाना पहचाना व्यक्ति कानून के गलत साइड में पकड़ा जाता है। वो बताते हैं कि एनसीबी साल भर पेडलर्स और सप्लायर्स को गिरफ्तार करके ड्रग के खतरे को खत्म करने की दिशा में काम करता है। समीर ने इंटरव्यू खत्म करने से ठीक पहले यह खुलासा किया कि लेटेस्ट डेवलपमेंट के अनुसार NCB इवेंट के ऑर्गेनाइजर से उनकी एक्टिविटीज और ऐसी पार्टियों की फ्रीक्वेंसी के बारे में भी पूछताछ कर रहा है।

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर NCB द्वारा की गई थी छापेमारी

मुंबई से गोवा जा रहे इस क्रूज पर NCB द्वारा की गई छापेमारी में हशीश, एमडी, कोकीन की भारी मात्रा पाई गई है। तीन दिन पहले NCB को इस ड्रग्स पार्टी की सूचना मिली थी। यह पता चला था कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों रुपए तक वसूले गए थे। इसी सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने NCB के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद NCB टीम ने शनिवार की रात छापेमारी को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...