पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ड्रग्स केस:अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसिलाओस से एनसीबी को मिली अहम जानकारियां, मुंबई में 5 जगह पर मारी रेड

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले दिनों अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को अरेस्ट किया था। एनसीबी को दो दिनों के लिए अगिसिलाओस की कस्टडी मिल गई थी। अगिसिलाओस के पास चरस और बैन टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी। एनसीबी ने उन्हें लोनावला से गिरफ्तार किया गया था।

अब खबरें हैं कि अगिसिलाओस से एनसीबी को अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। पूछताछ में एनसीबी के डायरेक्टर साहिल कोहली के बयान के आधार पर मिली अहम लीड्स के बाद मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, इस वक्त पांच जगहों पर एनसीबी की छापेमारी जारी है।

एनसीबी ने ट्रैक की ड्रग पैडलर्स की चेन

एनसीबी के अनुसार अगिसिलाओस ड्रग्स सप्लाई करता था। एजेंसी ने कथित तौर पर उसकी सप्लाई चेन को ट्रैक करने के कुछ सबूत भी बरामद किए हैं। क्विंट की खबर के मुताबिक 30 साल के अगिसिलाओस अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े हैं। जिन्हें इस मामले में आरोपी बनाया गया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स भारत में काफी समय बिताता था और मार्केटिंग से भी जुड़ा था।

दीपिका की वायरल चैट वाले 'A' यानी अर्जुन

अगिसिलाओस को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 ए के तहत 18 अक्टूबर को अदालत में पेश किया गया था। गौरतलब है कि इससे पहले दीपिका पादुकोण की वायरल चैट में अगिसिलाओस के जीजा यानी अर्जुन रामपाल का नाम सामने आ चुका है।

हालांकि एनसीबी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की थी, लेकिन गैब्रिएला के भाई के कनेक्शन सामने आने के बाद अर्जुन की ड्रग्स बिजनेस में होने के कयास फिर से लगाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...