पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंगर के घर गूंजी किलकारी:नीति मोहन ने बेटे को दिया जन्म, पति निहार पांड्या ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी; बोले-मां और बेटा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर सिंगर नीति मोहन और उनके पति एक्टर निहार पांड्या पहली बार पेरेंट्स बन गए हैं। बुधवार को नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी निहार पांड्या ने खुद सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर फैंस को दी है। अपने इस पोस्ट में निहार ने इस बात की भी पुष्टि की है कि नीति और उनका बेटा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं।

निहार पांड्या ने पोस्ट में एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे अपनी पत्नी नीति के सिर पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में निहार ने लिखा, "मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने लिटिल बॉय को वह सब कुछ सिखाने का मौका देती है, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरे जीवन में अधिक से अधिक प्यार फैलाती रहती है।"

बरसात के बीच हमने 'SON-rise' देखा
निहार पांड्या ने आगे लिखा, "सबसे महत्वपूर्ण बात, नीति और न्यू बॉर्न बेबी दोनों स्वस्थ और ठीक हैं। आज मुंबई में बादल और बरसात के दिन, हमने अपना 'SON-rise' देखा। हाथ जोड़कर मोहन और पांड्या परिवार भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं। डॉक्टर, फैमिली, फ्रेंड्स और सभी शुभचिंतक के प्यार और सपोर्ट के लिए हम बहुत-बहुत शुक्रगुजार हैं। आप सभी का धन्यवाद।"

नीति की बहन शक्ति मोहन ने भी दी बधाई
निहार पांड्या के इस गुड न्यूज देने के बाद से ही कई सिलेब्रिटीज और उनके फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं। इस बीच नीति की बहन शक्ति मोहन ने भी निहार की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत बहुत खुश हूं। नए मम्मी पापा और पूरी फैमिली को बहुत बधाई। अब मैं मौसी बन गई हूं। अब हम तुमारे छोटे से बच्चे को बिगाड़ने के लिए तैयार हैं। सभी मौसी पार्टी के लिए तैयार रहना।"

दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर की थी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट
नीति मोहन ने इसी साल फरवरी में अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर निहार के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी कि वह मां बनने वाली हैं। उन्होंने लिखा था, "1+1= 3 मॉम टू बी ऐंड डैडी टू बी। इसे अनाउंस करने के लिए हमारी दूसरी एनिवर्सरी से बेहतर दिन क्‍या हो सकता है।" नीति मोहन और निहार पांड्या 15 फरवरी 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे।

खबरें और भी हैं...