थ्रोबैक:नीतू कपूर ने ऋषि को याद करते हुए सुनाया मजेदार किस्सा, बोलीं-वो रणबीर-आलिया को वेल्ले लोग कह कर बुलाते थे

12 दिन पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करते हुए एक मजेदार किस्सा सुनाया। नीतू ने कहा कि जब ऋषि हॉस्पिटल में थे तब वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 'वेल्ले लोग' कह कर बुलाते थे। साथ ही नीतू ने यह भी खुलासा किया कि वो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं।

नीतू ने ऋषि को याद करते हुए किस्सा सुनाया

नीतू ने कहा, "मुझे एक किस्सा याद आ रहा है। जब ऋषि हॉस्पिटल में थे तब रणबीर और आलिया वहां पूरा दिन आईसीयू में बैठे रहते थे, क्योंकि ऋषि की तबियत ज्यादा खराब थी। एक बार उन्होंने दोनों को देखा और कहा कि तुम कितने वेल्ले लोग हो, सारा दिन बैठे रहते हो।"

नीतू ने की आलिया की तारीफ

नीतू ने पति ऋषि को याद करते हुए कहा, "वो मेरे लिए ब्लेसिंग हैं और उनका हाथ मेरे ऊपर है। वो हमेशा मेरे साथ रहेंगे। जितना भी प्यार मुझे आसपास के लोगों से मिल रहा है, ये उन्हीं की बदौलत मिल रहा है। वो मुझे खुश देखना चाहते थे। इसलिए मुझे आलिया जैसी खूबसूरत बहूरानी मिली है। मैं और क्या मांग सकती हूं। वो इतनी लवली है। ये पूरा का पूरा उन्हीं का आशीर्वाद है। वो जब हॉस्पिटल में थे, तब वो यही चाहते थे कि दोनों बच्चे शादी करें। उन्होंने कहा था कि अब कर लो यार शादी।"

नीतू कपूर का वर्कफ्रंट

नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'बेशरम' थी, जो साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें वो अपने बेटे रणबीर के साथ लीड रोल में नजर आईं थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'जुगजुग जियो' से कमबैक कर रही हैं। नीतू की ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नीतू फिलहाल डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' जज कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...