खुलासा:नीतू कपूर ने किया खुलासा, बोलीं-ऋषि कपूर की डेथ के बाद इंस्टाग्राम यूज करने को लेकर मुझे ट्रोल किया जाता है

14 दिन पहले

नीतू कपूर ने हाल ही में बताया कि ऋषि कपूर की डेथ के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करने को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। नीतू कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम यूज करना शुरू किया है। वो फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी कर रही हैं। लेकिन अक्सर ही उनके पोस्ट पर ट्रोलर्स कमेंट करते रहते हैं कि उन्हें ये सब छोड़कर ऋषि को खोने का दुख मनाना चाहिए।

नीतू ने पहले बताया था कि उन्होंने खुद को काम में बहुत बिजी कर लिया है और ऋषि कपूर की डेथ के बाद उस दुख से उभरने के लिए एक्ट्र्रेस ने खुद को सोशलाइज कर लिया है। उन्होंने अब भी कहा है कि वह अपना काम जारी रखेंगी और सोशल मीडिया पर उन लोगों को ब्लॉक कर देंगी जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं।

ट्रोलर्स को ब्लॉक कर देती हैं नीतू
नीतू कपूर ने सोशलाइज होने को लेकर हाल ही फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे ये पसंद है इसलिए मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं। मुझे अपने फॉलोअर्स पसंद हैं। जो लोग मुझे ट्रोल करते हैं, मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं। क्योंकि आप जानते हैं कि कुछ लोग होते हैं बीच में कि 'हसबैंड मर गया, ये एंजॉय कर रही है।' वो मुझे रोती हुई विदवाह की तरह देखना चाहते हैं। मैं हमेशा सोचती हूं कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी।" नीतू कपूर के इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ऋषि हमेशा हमारे साथ हैं-नीतू
नीतू ने आगे कहा, "मैं इसी तरीके से खुद को हील करूंगी। कुछ लोग रो कर उभरते हैं और कुछ हंसकर। मैं अपने पति को कभी नहीं भूल सकती। वो हमेशा मेरे और मेरे बच्चों के साथ हैं। रणबीर के फोन में उसकी स्क्रीन पर आज भी ऋषि की फोटो है। हमे ऋषि को याद करने के लिए दुखी होने की जरुरत नहीं है। हम हमेशा उन्हें और उनके साथ बिताए हुए अच्छे टाइम को सेलिब्रेट करते हैं।"

1980 में हुई थी कपल की शादी
बता दें, नीतू और ऋषि कपूर की शादी जनवरी 1980 में हुई थी। उसी साल सितम्बर में दोनों ने अपनी पहली बेटी रिद्धिमा कपूर का स्वागत किया था। सितंबर 1982 में रणबीर कपूर के जन्म पर दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बने थे। लंबे समय से कैंसर से पीड़ित होने की वजह से अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर की मृत्यू हो गई थी।

खबरें और भी हैं...