खुलासा:नीतू कपूर गुस्साई भीड़ को देख 'बहुत डर गई' थीं, कपिल शर्मा शो में बोलीं- ऋषि को था जान का खतरा

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर पिछले रविवार टेलीकास्ट हुए 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं थीं। शो के दौरान, वह अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर को याद करते हुए बताया कैसे उनके एक ट्वीट ने तूफान मचा दिया था। नीतू ने उनके ट्वीट करने की आदतों के बारे में कहा, "मैं उनसे बहुत नाराज़ हो जाती थी।"

भीड़ देख डर गई थी

शो में नीतू ने कहा कि, उन्होंने देखा नहीं था कि ऋषि ने क्या ट्वीट किया था। हम कुछ समय के लिए दूसरे घर में रह रहे थे क्योंकि उनके घर का रेनोवेशन चल रहा था। एक दिन काम देखने के लिए जब मैं अपने कुछ स्टाफ मेंबर्स के साथ कृष्णा राज बंगले में गई तो देखा कि गुस्साई भीड़ मेरे पति के खिलाफ नारे लगा रही है।

सड़क पर करीब 300 लोग थे, और एक पुलिस ट्रक था। भीड़ ऋषि कपूर, हाय हाय के नारे चिल्ला रही थी। मैं सोच रही थी कि क्या हो गया, मैं बहुत डर गई। नीतू ने याद करते हुए कहा कि एक पुलिस इंस्पेक्टर मेरे पास आया और रिक्वेस्ट किया कि वह ऋषि को ट्वीट करने के लिए मना करें।

जान को था खतरा

नीतू ने आगे बताया कि, मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने इंस्पेक्टर को अपने साथ आने के लिए कहा और बोला चलो और उन्हे बताओ कि यहां क्या हो रहा है। उन्हे पता होना चाहिए तभी बंद करेंगे। तीन दिन बाद, नीतू को उनके घर के बाहर एक पुलिस ऑफिसर मिला और उसने बताया कि ऋषि को जान को खतरा है। उसके बाद ही ऋषि ने अपने ट्वीट्स के टोन को कम किया।

बर्थडे पर शेयर करी पोस्ट

नीतू ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "उम्मीद और स्ट्रांग रहना उन्होने मुझे सिखाया...... हम सब उन्हे आज मिस कर रहे हैं!!! मैं इमैंजिन कर सकती हूं कि वह अपने 69वें बर्थडे के लिए कितने एक्साइटेड होते!!! मुझे यकीन है कि वह वहां अपने परिवार के साथ जश्न मना रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो कपूर साहब"

खबरें और भी हैं...