आभार:पत्नी नीतू ने कहा ऋषि कपूर का इलाज करने वाले डॉक्टर्स को शुक्रिया, लिखा- उन्होंने अपनों की तरह उनका ख्याल रखा

मुंबई2 वर्ष पहले

सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं हैं। 30 अप्रैल को उन्होंने मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनके जाने से कपूर परिवार गम में डूबा हुआ है। खासकर पत्नी नीतू सिंह के लिए यह जिंदगी की सबसे बड़ी क्षति है, जिसकी पूर्ती कभी नहीं की जा सकती। फिर भी वे खुद को संभाल रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए एचएन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेस का शुक्रिया अदा किया है, जो अंतिम पलों तक ऋषि का ख्याल रखते रहे।

'डॉक्टर्स ने ऐसे ख्याल रखा, जैसे कि वे उनके अपने थे'
नीतू ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "एक परिवार के तौर पर हमें इस क्षति का गहरा अहसास है। जब हम साथ बैठते हैं और पिछले कुछ महीनों में पीछे मुड़कर देखते हैं तो अपार आभार महसूस करते हैं। आभार एचएन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के प्रति। डॉ. तरंग ज्ञानचंदानी की अगुवाई वाली डॉक्टर्स, ब्रदर्स और नर्सेस की टीम मेरे पति का ऐसे ख्याल रख रही थी, जैसे वे उनके अपने थे। वे हमें ऐसे सलाह दे रहे थे, जैसे कि वे हमारे अपने थे और इन सब के लिए मैं सभी का दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करती हूं।"

नीतू ने अपने अंदाज में दी थी ऋषि को अंतिम विदाई
इससे पहले 2 मई यानी शनिवार को नीतू ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की एक फोटो शेयर कर उन्हें अंतिम विदाई दी थी। फोटो में ऋषि के हाथ में व्हिस्की का गिलास नजर आ रहा था। कैप्शन में नीतू ने लिखा था, "हमारी कहानी का अंत हुआ।"

रविवार को उनके पाली वाले घर पर ऋषि की प्रार्थना सभा की गई। इसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें नीतू और उनके बेटे रणबीर के बीच ऋषि कपूर की फोटो राखी नजर आई थी।