सिंगर का दर्द:नेहा भसीन हुईं थीं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं- मेरा पेट टीवी पर सर्कल कर के दिखाया गया था

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगर नेहा भसीन ने एक घटना को याद करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पहले मोटी कहा जाता था और उनके पेट को टेलीविजन पर सर्कल करके दिखाया जाता था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस बात से वो शर्मिंदा थीं और उन्होंने एक मीटिंग में कहा गया था कि इस वजह से उनका वीडियो रिलीज नहीं होगा। नेहा भसीन हाल ही में बिग बॉस ओटीटी की पहली कंटेस्टेंट के रूप में सामने आई थीं।

नेहा के पेट को सर्कल कर के टी.वी में दिखाया गया था

नेहा ने कहा, "बेशक, मेरे पेट को सर्कल कर के टी.वी में दिखाया गया और मुझे बताया गया था कि मेरा वीडियो इसलिए रिलीज नहीं होगा क्योंकि मैं मोटी हूं। और यह तब की बात है जब मैं 49 किलो की थी। जब मैंने घर छोड़ा, तब मैं एक बहुत ही सामान्य बच्ची थी, और इन चीजों को लेकर कोई भी इनसिक्योरिटी नहीं थी, लेकिन वह तो बस शुरुआत थी। ऐसे लाखों उदाहरण हैं और मैं उन पर एक किताब लिख सकती हूं।"

नेहा ने कहा अच्छी चीजें होंगी, लेकिन बुरी चीजें भी होंगी

नेहा ने आगे कहा, "आज, मैं बड़ी हो गई हूं, लेकिन यहां 18-19 साल के बच्चे आते हैं, सपने लेकर आते हैं कि सब अच्छा होगा। उन्हें पता होना चाहिए कि अच्छी चीजें होंगी, लेकिन बुरी चीजें भी होंगी। मैं यह नहीं कह रही हूं कि दुनिया सब बुरी है, लेकिन कभी-कभी, आपको इन चीजों से गुजरना पड़ता है।"

बिग बॉस में नजर आएंगी नेहा भसीन

नेहा भसीन ने कई गाने गाए, जैसे 'लौंग गावाचा', 'धुनकी', 'जग घूमेया', 'हीरिये' और 'स्वैग से स्वागत' शामिल हैं। फिल्म 'फैशन' जो 2008 में रिलीज हुई थी, उससे उनका गाना 'कुछ खास है' बहुत फेमस हुआ था। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त से वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा, जहां दर्शक सभी कंटेस्टेंट्स पर 24 घंटे नजर रख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म के 4 हफ्तों के बाद शो को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। नेहा भसीन के अलावा दिव्या अग्रवाल, अर्जुन बिजलानी जैसे कई सेलेब्स के नाम भी शो में हिस्सा लेने के लिए सामने आ रहे हैं। ओटीटी पर करण जौहर शो होस्ट करेंगे जबकि टीवी पर सलमान खान शो की कमान संभालेंगे।