सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया हुईं ट्रोल:दिवाली पर पटाखे फोड़ना बंद करने की की अपील पर यूजर्स ने बेरहमी से किया ट्रोल

25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चार नवंबर को देशभर में दीपावली का त्योहार मनाया गया। कई जगहों पर पटाखों पर प्रतिबंध था, लेकिन उसके बाद भी जमकर आतिशबाजी हुई। हर दिवाली पर बॉलीवुड स्टार्स पटाखे ना जलाने की बातर करते हैं और इस दिवाली भी कुछ ऐसा ही हुआ। दिवाली के अगले दिन यानी गोवर्धन पूजा पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की थी। उनकी इस अपील का उल्टा असर पड़ा और उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। नेहा को जरा भी अंदाजा नहीं था कि दिवाली पर ज्ञान देना भारी पड़ जाएगा। ट्रोलर्स ने उनकी स्मोक करते हुए फोटोज शेयर कर ट्रोल कर रहे हैं।

नेहा ने अपने पोस्ट से की अपील
नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, प्लीज पटाखे जलाना बंद करें। ये हमारे पर्यावरण के साथ हमें भी नुकसान पहुंचा रहे हैं, ये हमारे बच्‍चों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। प्‍लीज...!

ट्रोल हुईं नेहा
नेहा अक्सर विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार रखने के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं।उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'हाई कार्बन फुटप्रिंट वाली अल्ट्रा लग्जरी लाइफस्टाइल जीना बंद करें। इससे भी ज्यादा दर्द होता है।"

वर्क फ्रंट पर नेहा
इस बीच नेहा धूपिया के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्हें आखिरी बार काजोल और श्रुति हसन स्टारर शार्ट फिल्म 'देवी' में देखा गया था। उन्हें रोडीज रिवॉल्यूशन में एक गैंग लीडर के रूप में भी नजर आईं थीं। नेहा को 'सिंह इज किंग', 'हिंदी मीडियम', 'तुम्हारी सुलु' और 'लस्ट स्टोरीज' जैसी फिल्मों में क्रिटक्स द्वारा उनकी एक्टिंग के लिए सराहा गया है।

खबरें और भी हैं...