पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दावा:नेहा कक्कड़ बोलीं- बॉलीवुड में सिंगर्स को नहीं मिलती फीस, सोचते हैं गाना हिट हुआ तो शो से कमाई हो जाएगी

मुंबई8 महीने पहले
नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में 'आंख मारे' और 'गर्मी' जैसे सुपरहिट सॉन्ग्स दिए हैं।

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर नेहा कक्कड़ ने बड़ा दावा किया है। उनकी मानें तो इंडस्ट्री में हिट गाने देने के बावजूद भी सिंगर्स को भुगतान नहीं किया जाता।आईएएनएस से बातचीत में नेहा ने कहा, "बॉलीवुड में गाने के लिए हमें कोई फीस नहीं दी जाती। दरअसल, उन्हें लगता है कि अगर गाना सुपरहिट हो गया तो सिंगर्स शोज के जरिए पैसा कमा लेंगे।"

लाइव कॉन्सर्ट्स से होती है कमाई
नेहा ने आगे कहा, "लाइव कॉन्सर्ट्स और बाकी चीजों से मेरी अच्छी कमाई हो जाती है। लेकिन बॉलीवुड में ऐसा कोई सीन नहीं होता। गाने के लिए वे हमें भुगतान नहीं करते।" गौरतलब है कि 31 साल की नेहा ने बॉलीवुड में 'सेकंड हैंड जवानी' (कॉकटेल), 'काला चश्मा' (बार-बार देखो), 'दिलबर' (सत्यमेव जयते), 'साकी' (बाटला हाउस), 'आंख मारे' (सिम्बा) और 'गर्मी' (स्ट्रीट डांसर) जैसे हिट गाने दिए हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा का अगला गीत 'मास्को सुका' यो यो हनी सिंह के साथ है।  यह गीत 12 अप्रैल को रिलीज होगा। इस गीत का कुछ हिस्सा रशियन भाषा में होगा, जिसे एकाटेरिना सिज़ोव ने आवाज दी है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें