पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Neha Kakkar Share How She Met Rohan Preet's Family For The First Time, The Singer Was Seen Holding Boyfriend's Hand In The Video

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेहू-प्रीत दा व्याह:नेहा कक्कड़ ने बताया कैसे हुई थी रोहन प्रीत के परिवार से पहली मुलाकात, एक दूसरे का हाथ थामे हुए क्यूट कपल का वीडियो हुआ वायरल

एक महीने पहले

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अचानक शादी करने का फैसला लेकर हर किसी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है नेहा, राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करने वाली हैं जिससे पहले उनकी रजिस्टर मैरिज 22 अक्टूबर को होगी। इसी बीच अब नेहा ने फैंस को दिखाया कि उनकी रोहन प्रीत के परिवार से पहली मुलाकात कैसे हुई थी। इस दौरान नेहा अपने होने वाले पति का हाथ थामे काफी एक्साइटेड नजर आईं।

नेहा ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रोहन प्रीत के घर में उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में रोहन और नेहा लगातार एक दूसरे का हाथ थामे हुए काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इसके साथ सिंगर लिखती हैं, 'वो दिन जब उसने मुझे अपने पैरेंट्स और परिवार से मिलवाया था। लव यू रोहन प्रीत। नेहू-प्रीत'।

परिवार से पहली मुलाकात वाली इस वीडियो को रोहन प्रीत ने भी अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ सिंगर ने रोमांटिक अंदाज में लिखा, 'वो पहली बार हमारे घर आई थी। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए कितना मायने रखता है। ये ऐसा था जैसे पूरी दुनिया ने मेरा हाथ थामा हो। मुझे तुमसे बहुत ज्यादा प्यार हो गया नेहू। इन्फिनिटी तक प्यार करूंगा मेरी रानी, मेरा सब कुछ'। नेहा ने इसके जवाब में लिखा, 'बेबी, मैं क्या कहूं, बस इतना कहूंगी कि मैं बहुत लक्की हूं। टचवुड'।

रोहन प्रीत की पोस्ट पर नेहा कक्कड़ का कमेंट।
रोहन प्रीत की पोस्ट पर नेहा कक्कड़ का कमेंट।

कुछ दिनों पहले नेहा और रोहन प्रीत की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। तस्वीरों में होती रस्मों को देखकर कहा जा रहा था कि नेहा ने बीते महीने ही रोहन प्रीत से रोका कर लिया है। हालांकि ये गलत है। हाल ही में एक पैपराजी ने नेहा का ये वीडियो शेयर करते इसे रोका सेरेमनी का नाम दिया था जिसे देखकर सिंगर ने साफ किया है कि ये उनका रोका नहीं था।

नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को दिल्ली में एक ग्रेंड सेरेमनी में शादी करने जा रही हैं। इस शादी का कार्ड भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं जिसमें करीबी लोग शामिल होने वाले हैं। हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट विभा ने ब्राइड्स-मेड बने हुए एक तस्वीर शेयर कर लोगों से अंदाजा लगाने को कहा था। इसपर कमेंट करते हुए नेहा ने हिंट देते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता किसकी शादी है मगर तुम अच्छी लग रही है'।

View this post on Instagram

Guess whose bridesmaid 😉

A post shared by Vibha Gusain (@vibhagusain) on Oct 17, 2020 at 7:01am PDT

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें