ख्याल रख्या कर:नेहा कक्कड़ ने साझा की सॉन्ग में अपने बेबी बंप पर सासु मां का रिएक्शन, बोलीं- गुड न्यूज काफ़ी जल्दी नहीं हो गई?

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगर नेहा कक्कड़ ने 'द कपिल शर्मा शो' में खुलासा किया कि उनके पति रोहनप्रीत सिंह की मां को भी सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर' में उनके बेबी बंप द्वारा बेवकूफ बनाया गया था। होस्ट कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें भी उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने धोखा दिया था और कपिल ने उन्हें पर्सनली मैसेज भेज कर बधाई दी थी। फिर उन्हें बाद में पता चला कि यह सिर्फ एक गाने के लिए था।

नेहा की सासु मां ने भी किया था उनकी प्रेग्नेंसी पर विश्वास

नेहा ने कहा, "असल में, सच बताऊं तो जब गाना आया था, ख्याल रख्या कर, और उसमें टमी देख कर मम्मा जी कहती हैं, 'बेटा, गुड न्यूज काफी जल्दी नहीं हो गई?' मैंने कहा, 'मम्मा जी, कुम से कम आप तो ऐसे मत बोलो, आप तो सब जानते हो, हमारी तो अभी शादी हुई है, अभी मिले हैं'।"

नेहा ने कहा कि लोग वो फोटो देख कर यह निष्कर्ष पर पहुंचने लगे थे कि मैंने और रोहनप्रीत ने जल्दबाजी में इसलिए शादी कर ली क्योंकि वो पहले से ही प्रेग्नेंट थीं।

नेहा ने पिछले साल शेयर की थी बेबी बंप के साथ फोटो

दरअसल पिछले साल दिसंबर में, नेहा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ी थीं, जब नेहा और उनके पति रोहन प्रीत सिंह ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, "ख्याल रख्या कर।" नेहा की प्रेग्नेंसी के कयास पति रोहन और भाई टोनी के कमेंट के बाद ज्यादा लगे। रोहन ने कमेंट में लिखा था, "अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।" वहीं टोनी कक्कड़ ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "मैं मामा बन जाऊंगा।"

पिछले साल 24 अक्टूबर को हुई थी नेहा-रोहन की शादी

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने करीब दो महीने पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। दोनों कुछ महीने पहले ही सॉन्ग 'आजा चल ब्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे' की शूटिंग के दौरान हुई थी।

खबरें और भी हैं...