पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खास बातचीत:'भाभी जी घर पर हैं' में नेहा पेंडसे ने किया सौम्या टंडन को रिप्लेस, बोलीं-अफवाहों की वजह से मुझे ये शो मिला

मुंबई9 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

तकरीबन 5 महीने बाद सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स को आखिरकार उनकी गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी मिल गई हैं। अब तक शो में सौम्या टंडन अनीता भाभी का किरदार निभा रही थीं। हालांकि उन्होंने अपने निजी कारणों की वजह से शो छोड़ दिया है। इसके बाद अब एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने शो में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया है। अब नेहा शो में अनीता भाभी के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान नेहा ने बताया की उनके नाम की चर्चा से मेकर्स को पॉजिटिव रिस्पांस मिले और यही वजह रही की उन्हें इस पॉपुलर किरदार के लिए चुना गया।

मेरे नाम की अफवाहों की वजह से मुझे ये शो मिला
नेहा ने कहा, "निर्माता बेनिफर कोहली​​​​​​​ और मेरी काफी पुरानी दोस्ती है। उन्होंने एक बार मुझसे अनीता भाभी के किरदार के बारे में जिक्र किया था। यकीन मानिए उस वक्त उन्होंने मुझसे शो ज्वाइन करने की बात नहीं कही थी और ना ही मैंने रूचि दिखाई थी। हालांकि मेरे नाम की काफी चर्चा होने लगी। हर तरफ ये लिखा जा रहा था की मैं सौम्या को रिप्लेस कर रही हूं। उन अफवाहों को काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिला और फिर बेनिफर ने मुझे ये किरदार ऑफर किया। मुझे भी रिस्पांस अच्छा लगा और बस यही वजह रही की मैंने भी तुरंत इसके लिए हामी भर दी।"

सौम्या से तुलना होती भी है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं
पिछले 5 सालों से सौम्या इस किरदार में नजर आ रही हैं। ऐसे में जाहिर है ऑडियंस तुलना तो करेगी। इस बारे में नेहा ने कहा, "इस बात से इंकार नहीं करूंगी की जब कोई आपके बारे में कुछ बुरा बोलता है, तो बुरा लगता ही है। मैं खुद को मेंटली स्ट्रांग बनाकर आगे बढ़ती हूं। यदि तुलना होती भी है तो मैं इसके लिए तैयार हूं।"

3 साल पहले हुई थीं बॉडी शेमिंग का शिकार
तकरीबन 3 साल पहले नेहा को उनके बढ़ते वजन की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उनकी काफी बॉडी शेमिंग हुई थी। इस पर उन्होंने कहा, "3 साल पहले जो मेरे साथ बॉडी शेमिंग हुई थी और तब से लेकर अब तक लोगों के बीच काफी अवेयरनेस आ गई है। उस वक्त मेरा वजन हार्मोनल बदलाव की वजह से आया था। अब मेरा वजन काफी नार्मल है। मुझे समझ नहीं आता की लोगों को दूसरों की बॉडी पर बोलने का हक किसने दिया है। हालांकि अब काफी बदलाव आया है। लोग अब 'परफेक्शन' की परिभाषा सही मायने में समझ पा रहे हैं। अब हर तरह की बॉडी का स्वागत किया जा रहा है।" बता दें कि, आखिरी बार नेहा रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12 में नजर आईं थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser