• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Nikkita Tamboli Get Trolled. She Was Seen At The Airport With A Black Bag, The User Commented And Wrote This Is The Same Bag That Sukesh Gave

ट्रोलर्स के निशाने पर निकिता तंबोली:ब्लैक बैग के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं, यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये वही बैग है जो सुकेश ने दिया था

7 दिन पहले

जैकलीन और नोरा के बाद बिग बॉस 14 फेम निकिता तंबोली का नाम भी सुकेश चंद्रशेखर मामले में सामने आया है। ED ने चार्जशीट में दावा किया है कि निकिता सुकेश से मिलने जेल गई थीं। इसी बीच निकिता यानी निक्की ब्लैक स्लिंग बैग के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट की गईं हैं, जिसके बाद से ही वो जमकर ट्रोल की जा रही हैं।

स्लिंग बैग के कारण ट्रोलर्स का हुई शिकार

बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं निकिता तंबोली हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट की गईं हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में निक्की ब्लैक कलर का फूल टी-शर्ट पहनी नजर आ रहीं हैं। साथ में निक्की ने एक ब्लैक कलर का ही स्लिंग बैग भी अपने साथ कैरी किया है। इसी बैग के कारण ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ये वही बैग है, जो सुकेश ने दिया था

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ये वही बैग है, जो सुकेश ने दिया था। वहीं यूजर ने लिखा कि तिहाड़ से वापस आ गई। एक यूजर ने तो ये भी लिखा कि पहली बार खूबसूरत लग रही है क्योंकि मुंह बंद है।

पिंकी ईरानी ने निक्की की कराई थी सुकेश से मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के ठग सुकेश से पिंकी ईरानी ने निकिता तंबोली की मुलाकात कराई थी। इस केस में ED एक्ट्रेस से एक बार पूछताछ कर चुकी है। एक्ट्रेस ने सुकेश से मुलाकात की बात भी स्वीकार की थी।

निकिता ने तिहाड़ में दो बार की मुलाकात

ED की चार्जशीट के मुताबिक निकिता तंबोली ने सुकेश से तिहाड़ जेल में दो बार मुलाकात की थी। सुकेश से मिलने के लिए निकिता मुंबई से दिल्ली आई थीं। वह तिहाड़ जेल के गेट 3 में BMW कार से पहुंचीं, यहां एक इनोवा आई और निकिता को जेल के अंदर ले गई। जेल में एंट्री के दौरान ना निकिता की चेकिंग की गई और ना ही उनसे ID मांगी गई। वह पहली बार 2018 में सुकेश से मिली थीं। इस दौरान पिंकी ने ठग से 10 लाख रुपए लिए, इसमें से 1.5 लाख रुपए निकिता को दिए गए। वहीं, दूसरी मुलाकात में निकिता को सुकेश ने 2 लाख रुपए कैश और गूची का एक बैग गिफ्ट किया था।

खबरें और भी हैं...