पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

SSR की मौत से जुड़ा नशे का एंगल:नितीश भारद्वाज बोले- सुशांत सिगरेट पीते थे लेकिन उनका दिमाग बहुत फुर्तीला था, जो ड्रग्स लेने वाले का नहीं हो सकता

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान के पिता की भूमिका में नजर आए नितीश भारद्वाज की मानें तो उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें या सुशांत सिंह राजपूत को कभी नशे की हालत में नहीं देखा। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया, "सुशांत सिगरेट पीते थे। लेकिन उनका दिमाग बहुत फुर्तीला था। अगर कोई ड्रग्स लेता है तो वह इस कदर फुर्तीला नहीं हो सकता और न ही इतनी समझदारी से बात कर सकता है। कम से कम मुझे तो यही लगता है।"

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सीरियल 'महाभारत' में भगवान कृष्ण की भूमिका से पॉपुलर हुए नितीश ने आगे कहा, "मैं धूम्रपान नहीं करता। मैंने अब तक न गुटखा खाया है और न ही ड्रग्स से भरी सिगरेट ली है। लेकिन मैं जानता हूं कि अगर आप इस तरह की सिगरेट लेते हैं तो उसकी अलग ही गंध होती है। मैंने कभी सुशांत और सारा की आंखें चढ़ी हुई या उन्हें ट्रिप पर नहीं देखा। वे बेहद नॉर्मल रहते थे। सुशांत अलग जोन में रहते थे। हम कॉस्मोलोजी और ग्रहों- गैलेक्सी से जुड़े विज्ञान के बारे में बात करते थे।"

सारा को दी थी ड्रग्स से दूर रहने की सलाह

नितीश ने इस बातचीत में यह भी कहा कि उन्होंने सारा को ड्रग्स से दूर रहने की सलाह दी थी। वे कहते हैं, "सारा ने मुझे कहा था कि उसने सुना है कि इंडस्ट्री में ड्रग्स प्रॉब्लम है। मुझे बहुत अच्छे से याद है कि मैंने उसे इससे दूर रहने की सलाह दी थी, क्योंकि उसके आगे बहुत ही प्रोमिसिंग करियर था। उसने मुझे आश्वासन दिया था कि उसने न कभी ड्रग्स लिया है और न ही भविष्य में ऐसा करेगी।"

रिया चक्रवर्ती का दावा- सुशांत-सारा ड्रग्स लेते थे

हाल ही में रिया चक्रवर्ती का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिया बयान सामने आया। इसमें उन्होंने दावा किया है कि सुशांत उनकी जिंदगी में आने से पहले से ड्रग्स लेते थे। NCB ने रिया का बयान अपनी चार्जशीट में शामिल किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो हाथ से लिखे हुए इस बयान में रिया ने सुशांत के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया के मुताबिक, सुशांत को ड्रग्स की लत उनसे मिलने से पहले ही लग चुकी थी। इसी के चलते वे उनके करीब आए थे। रिया ने यह भी कहा था कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका और बहनोई सिद्धार्थ के साथ बैठकर गांजा पीते थे। (पढ़ें पूरी खबर)

इसी बयान में रिया ने सारा अली खान को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है, 'सारा रोल्ड डूबीज लिया करती थी। डूबीज मैरुआना (गांजा) के जॉइंट्स होते हैं। कुछ मौकों पर मैंने भी सारा के साथ यह लिया। वह मुझे डूबीज मुहैया कराती थी।'

सारा ने मानी थी सुशांत के ड्रग्स लेने की बात

सितंबर 2020 में NCB को दिए अपने बयान में सारा ने यह बात स्वीकार की थी कि 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। उनकी मानें तो वे सुशांत के साथ उनकी पार्टियों में जाती थीं। लेकिन, उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया।

खबरें और भी हैं...