पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'फुकरे 3' की कास्‍ट में कोई बदलाव नहीं:पुलकित सम्राट के अपोजिट रश्मिका मंदाना नहीं विशाखा सिंह ही होंगी लीड एक्ट्रेस, 30 से 35 करोड़ रुपए होगा फिल्म का बजट

मुंबई15 दिन पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

हिंदी फिल्‍मों में साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों मेकर्स की चहेती बनी हुईं हैं। 'मिशन मजनू' और 'गुडबाय' के बाद ट्रेड सर्किल में खबरें गर्म थीं कि रश्मिका को 'फुकरे 3' में कास्‍ट किया गया है। फिल्म में वे पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आएंगी। उन्‍हें विशाखा सिंह से रिप्‍लेस किया जा रहा है। हालांकि, दैनिक भास्‍कर ने इसकी पड़ताल की तो ट्रेड गलियारों की यह खबर कोरी अफवाह मात्र साबित हुई।

मैं रश्मिका मंदाना के साथ काम करना चाहूंगा
डायरेक्‍टर मृगदीप सिंह लांबा ने बताया, "मैं रश्मिका मंदाना के साथ काम करना चाहूंगा। वो शानदार एक्‍ट्रेस हैं। लेकिन वो 'फुकरे 3' में हैं, यह सरासर गलत है। उनसे इस बारे में तो चर्चा भी नहीं हुई है। हम अब भी उन्‍हीं कलाकारों के साथ इसे शुरू करेंगे, जो अब तक रहें हैं। पुलकित, विशाखा, पंकज, ऋचा, अली, मनजोत के साथ ही इसकी शूटिंग होगी। उन्‍होंने अपने-अपने किरदारों को खासा मजेदार बनाया हुआ है। उनकी एक अपनी लॉयल ऑडियंस है। लिहाजा हम इसमें कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे।"

मृगदीप ने इस पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी के बारे में बाकी अफवाहों पर भी क्‍लैरिफिकेशन दिया। उन्होंने कहा, "कुछ दिनों पहले वरुण शर्मा के सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्‍वीर वायरल हुई थी। उसमें 'फुकरे 3' लिखा हुआ क्‍लैप बोर्ड था। इस पर लोगों ने अनुमान लगा लिए कि इस पार्ट की भी शूटिंग शुरू हो गई है। लेकिन, ऐसा नहीं है। हमने ऑफिस में पूजा रखी थी। 'फुकरे 3' को भी परमेश्‍वर का आशीर्वाद मिल सके, उसकी खातिर क्‍लैप बोर्ड रखा गया था।"

हालात ठीक रहे तो मई में शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग
मृगदीप ने आगे कहा, "असल हालात हैं कि हम इसे अप्रैल एंड से शुरू करने वाले थे, मगर अब कोरोना कर्फ्यू लग चुका है। ऐसे में हम इसे मई में ही शुरू कर सकेंगे। अगर मई में भी ऐसे ही हालात रहते हैं, तो हम उस वक्‍त भी शूटिंग टाल देंगे। किसी की जान की जोखिम के बिनाह पर तो हम शूट शुरू नहीं करेंगे। हमारी बिरादरी तो फिर भी प्रि‍विलेज्‍ड है, जो डेली वेजेस वर्कर्स वाली विकट स्थिति तो नहीं फेस कर रहे। ऐसे में, हम क्‍यों कोरोना प्रभावित क्षेत्र में शूट कर रिस्‍क को बढ़ाएं। फिल्‍म का बैकड्रॉप भी दिल्‍ली और मुंबई में है, जिन्‍हें हम वहीं के लाइव लोकेशन पर कैप्‍चर करना चाहते हैं।"

30 से 35 करोड़ रुपए होगा 'फुकरे 3' का बजट
एक्‍सेल एंटरटेनमेंट के बाकी अफसरों ने फिल्‍म के बजट के बारे में भी क्लियर किया। उन्‍होंने कहा, "पिछले पार्ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्‍शन किया था। इसका मतलब यह नहीं कि हम अगले पार्ट पर बेतहाशा खर्च कर रहे हैं। इसका बजट 30 से 35 करोड़ के भीतर ही रहेगा। फिल्‍म में प्रोडक्शन वैल्‍यू सिर्फ भारी भरकम बजट रखकर नहीं बढ़ती। सही डिपार्टमेंट पर खर्च करें, तो 10 करोड़ की फिल्‍म भी 25 करोड़ की बनी हुई लगती है। जैसा 'तुम्बाड' के साथ था। महज 6 करोड़ की मेकिंग वाली वो फिल्‍म 25 से 30 करोड़ खर्च की हुई लगी थी। 'फुकरे 3' के साथ भी यही होगा। 'फुकरे' का पहला पार्ट 16 करोड़ में बना था। उसके दूसरे पार्ट का बजट 22 करोड़ था। अब यह बढ़कर 30 से 35 करोड़ रुपए हुआ है।"

'मिशन मजनू' और 'गुडबाय' में ही हैं रश्‍म‍िका
उधर, रश्‍म‍िका मंदाना के करीबियों ने भी एक्ट्रेस के एक्‍सेल एंटरटेनमेंट से किसी तरह की मीटिंग होने को गलत बताया। उन्‍होंने कहा, "फिलहाल रश्‍म‍िका 'मिशन मजनू' और 'गुडबाय' में ही हैं। 'मिशन मजनू' तो वो कंप्‍लीट कर चुकी हैं। कोरोना कर्फ्यू के चलते 'गुडबाय' की शूटिंग रूकी हुई है। वो फिलहाल हैदराबाद का रुख कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें