पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • No Kissing Policy: Salman Said The Reason For Kissing 'Radhe' By Putting A Tape On Disha's Mouth, Said Next Time There Will Be A Thick Curtain Between The Heroine And Me.

नो किसिंग पॉलिसी:सलमान ने बताई 'राधे' में दिशा के मुंह पर टेप लगाकर Kiss करने की वजह, बोले- अगली बार हीरोइन और मेरे बीच मोटा पर्दा होगा

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ''राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर के एक सीन में वो दिशा पाटनी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, बाद में ये क्लियर हुआ कि दिशा ने अपने फेस पर टेप लगाया था, जिस पर सलमान ने किस किया था। यह सीन काफी वायरल भी हुआ है।

फेस पे लगे टेप पर किया सलमान ने किस

सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'नहीं-नहीं, हो सकता है कि अगली बार आप मेरे और हीरोइन के बीच में एक मोटा परदा देखें। मगर मैं ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी नहीं तोड़ने वाला हूं।' उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन इस पिक्चर में किस जरूर है। दिशा के साथ नहीं है, पर उनके फेस पे लगे टेप पर है।'

फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम भूमिका में नजर आएंगे

दिशा और सलमान के अलावा, फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रणदीप जहां विलन की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं जैकी श्रॉफ दिशा पटानी के भाई के रोल में दिखेंगे। फिल्म में सलमान कॉप के रोल में हैं, जो मुंबई को ड्रग्स फ्री बनाने में लगे हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। कोरोना के चलते सलमान फिल्म का प्रमोशन भी वर्चुअली ही कर रहे हैं। यह फिल्म 13 मई 2021 को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...