पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • No Shooting For TV Shows And Films From April 14 In Maharashtra JD Majethia Says We Consider Ourselves As Frontline Workers So Will Approach CM

बॉलीवुड लॉकडाउन:14 अप्रैल से नहीं होगी फिल्म-टीवी शो की शूटिंग, जेडी मजीठिया बोले- हम सरकार के साथ, लेकिन हम भी फ्रंटलाइन वॉरियर्स हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र में 14 अप्रैल की रात 8 बजे से 1 मई की सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। अगले 15 दिन के लिए लागू ब्रेक द चेन की घोषणा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार शाम को की। इसके साथ ही पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है। इसी के तहत मुंबई में हर तरह की फिल्म, टीवी, ऐड कमर्शियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है।

हम भी फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं, सीएम से एक-दो दिन में बात करेंगे
इस निर्देश के सामने आते ही इंडियन फिल्म्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के चैयरमेन ​​​​जेडी मजीठिया ने कहा- "सीएम उद्धव ठाकरे ने मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए जो कदम उठाया है, हम उसके साथ हैं। ताकि इस महामारी को और उसके असर को कम करने की कोशिश में कामयाब हों। फिलहाल जो कहा गया है, उसमें शूटिंग बंद रहेगी और जैसा हम पहले से कहते रहे हैं कि इस वक्त हम लोग भी एक तरीके से फ्रंटलाइन वर्कर हैं, क्योंकि हम घरों में बंद लोगों का मनोरंजन कर उन्हें डिप्रेशन में जाने से और महामारी के एडवर्स इफैक्ट से बचा सकते हैं। हम फिर भी सरकार के इस ऑर्डर को पढ़ेंगे।

अगर हम एक बायो बबल क्रिएट कर सके तो सरकार को एप्रोच करेंगे। फिर भी पहला इरादा रहेगा कि हम राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े रहें। कंधे से कंधा मिलाकर इस लड़ाई को लड़ें और इस महामारी को हरा सकें।"

मुंबई में कोरोना संक्रमण का मौजूदा हाल मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई में सोमवार को 6,905 नए केस आए। राहत की बात ये रही कि मुंबई में भी ठीक होने वाले लोगों की संख्या नए पॉजिटिव केसेस से ज्यादा रही। सोमवार को 9,037 लोग ठीक हुए। लेकिन दिन भर में 43 लोगों की मौत हुई। मुंबई में ठीक होने वालों की दर (रिकवरी रेट) 80% है। मुंबई में कोरोना के दोगुने होने की अवधि 36 दिनों की है। 5 अप्रैल से 11 अप्रैल तक मुंबई में कोविड बढ़ोतरी दर 1.89% रही।

खबरें और भी हैं...