बिहाइन्ड द सीन / नॉन स्मोकर उर्वशी रौतेला को सिगार सही से न पीने पर पड़ी थी डायरेक्टर से डांट, सेट में ही ली थी ट्रेनिंग

X

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 05:00 PM IST

मुंबई. लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बिहाइंड द सीन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सिगार पीते हुए दिख रही हैं। ये पहली बार था जब उर्वशी ने स्मोकिंग की थी।

इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो ‘गल बन गई’ गाने की शूटिंग का है जिसमें उन्होंने एक तेज तर्रार लड़की की भूमिका निभाई थी। इस गाने के पहले सीन में ही उन्हें बोल्ड अंदाज में सिगार पीना था। उर्वशी एक नॉन स्मोकर हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान ही पहली बार सिगार को हाथ लगाया था। शॉट देते समय जब उर्वशी ने सही से स्मोकिंग नहीं की तो उन्हें डायरेक्टर से रीटेक के लिए डांट पड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने कम समय में सेट पर ही इसे पीना सीखा था।

वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, ‘बिहाइंड द सीन। सबसे मुश्किल शॉट। सिगार। 5 सेकेण्ड में खुद सीखा। सिगार पीते ना आने पर मुझे डांटा गया था। स्मोकिंग स्वास्थ के लिए हानिकारक है’। इस गाने में उनके साथ विद्यूत जामवाल भी नजर आए थे। टी सीरीज के ‘गल बन गई’ गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला था जिसे मीट ब्रोस, नेहा कक्कड़, सुखबीर और हनी सिंह ने आवाज दी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना