अफवाहों का खंडन:राज कुंद्रा ने नहीं, शिल्पा शेट्टी ने सेलिना जेटली को ऐप के लिए काम करने अप्रोच किया था

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेलिना जेटली ने उन अफवाहों को ख़ारिज कर दिया है जिनमें यह कहा जा रहा था कि उनसे राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट्स के एक प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया गया था। प्रवक्ता ने राज कुंद्रा के साथ किसी भी संबंध से इंकार किया है। यह भी बताया गया कि उन्हें शिल्पा शेट्टी के ऐप जेएल स्ट्रीम्स के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वह उसमें शामिल नहीं हो सकीं।

शिल्पा सेलिना की अच्छी दोस्त हैं
स्पोक्स पर्सन ने आगे कहा- सेलिना को शिल्पा शेट्टी के ऐप जेएल स्ट्रीम्स के लिए संपर्क किया गया था, जो प्रोफेशनल्स के लिए इफेक्टिव ऐप है। उन्हें हॉटशॉट्स के लिए संपर्क नहीं किया गया था, वे यह भी नहीं जानतीं कि यह सब क्या है। चूंकि शिल्पा सेलिना की अच्छी दोस्त हैं इसलिए कई अन्य बी-टाउन एक्ट्रेसेस के अलावा उन्हें भी ऑफर दिया गया था। सेलिना के बाकी कमिटमेंट्स के कारण उन्होंने इंकार कर दिया था।

मां चाहती थी फिल्मों में वापसी करें सेलिना
सेलिना जेटली ने ऑस्ट्रियाई होटल व्यवसायी पीटर हाग से शादी की है। वे मार्च 2012 में पैदा हुए जुड़वां लड़कों के माता-पिता हैं। जेटली ने 2017 में फिर से जुड़वां लड़कों को जन्म दिया था, जिसमें एक की मौत हो गई थी। सेलिना जेटली को पिछली बार ZEE5 के शो में सीजंस ग्रीटिंग्स में देखा गया था। सेलिना की मां की तमन्ना थी कि वे फिर से फिल्मों में काम करें।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं राज
बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि राज कुंद्रा ने 2020 में अगस्त से दिसंबर के बीच पोर्न वीडियो प्रोडक्शन और ऑनलाइन डिस्ट्रिब्यूशन बिजनेस से करीब 1.17 करोड़ रुपये कमाए हैं।

खबरें और भी हैं...