पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैट को भी कोरोना:विक्की कौशल के संक्रमित होने के 24 घंटे बाद कटरीना कैफ की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

7 दिन पहले

देश और दुनिया में कोरोना संक्रमित सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में ही सामने आ रहे हैं। अब कटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने यह खबर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। कटरीना ने होम क्वारैंटाइन होने का ऑप्शन लिया है, साथ ही अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है। उन्होंने अपने फैन्स से भी सुरक्षित रहने की अपील की है।

गौरतलब है कि महज 24 घंटे पहले कटरीना के रूमर्ड ब्वॉयफ्रैंड विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

पिछले एक हफ्ते में बॉलीवुड में हुआ है कोरोना ब्लास्ट

कटरीना से पहले पिछले 48 घंटों में अक्षय कुमार, गोविंदा, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर, कनिका मान, अभिजीत सावंत, नारायणी शास्त्री, राजवीर सिंह, राजन शाही और अबरार काजी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना का हाल

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सोमवार को 47,288 नए मरीज मिले। 26,252 मरीज ठीक हुए और 155 की मौत हो गई। राज्य में अब तक 30.57 लाख लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 25 लाख से ज्यादा लोग ठीक हुए हैं, जबकि 56,033 की मौत हुई है। यहां फिलहाल करीब 4.51 लाख लोगों का इलाज चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें