पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुश्किल में स्टार का रिश्तेदार:अब अर्जुन रामपाल के साले पर एनसीबी का शिकंजा, अगिसिलाओस को पुलिस ने चरस और अल्प्राजोलम के साथ किया गिरफ्तार

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को अरेस्ट किया है। अगिसिलाओस के पास चरस और बैन टैबलेट अल्प्राजोलम मिली। एनसीबी ने उन्हें लोनावला से गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला से भी पूछताछ हो सकती है।

एनसीबी ने ट्रैक की ड्रग पैडलर्स की चेन
एनसीबी के अनुसार वह ड्रग्स सप्लाई करता था। एजेंसी ने कथित तौर पर उसकी सप्लाई चेन को ट्रैक करने के कुछ सबूत भी बरामद किए हैं। क्विंट की खबर के मुताबिक 30 साल के अगिसिलाओस अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े हैं। जिन्हें इस मामले में आरोपी बनाया गया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स भारत में काफी समय बिताता था और मार्केटिंग से भी जुड़ा था।

दीपिका की वायरल चैट वाले 'A' यानी अर्जुन
अगिसिलाओस को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 ए के तहत 18 अक्टूबर को अदालत में पेश किया गया था। एनसीबी को दो दिनों के लिए अगिसिलाओस की कस्टडी मिल गई है। गौरतलब है कि इससे पहले दीपिका पादुकोण की वायरल चैट में अगिसिलाओस के जीजा यानी अर्जुन रामपाल का नाम सामने आ चुका है।

हालांकि एनसीबी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की थी, लेकिन गैब्रिएला के भाई के कनेक्शन सामने आने के बाद अर्जुन की ड्रग्स बिजनेस में होने के कयास फिर से लगाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें