नुसरत की तबीयत बिगड़ी:नुसरत भरूचा फिल्म के सेट पर वर्टिगो अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने 15 दिन बेड रेस्ट की दी हिदायत

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को वर्टिगो अटैक आने के बाद मुंबई के 'हिंदुजा हॉस्पिटल' में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत शुक्रवार को मुंबई के एक स्टूडियो में डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नुसरत की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने नुसरत को कम से कम 15 दिन तक बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

तबीयत ठीक न होने के बाद भी कर रही थीं शूटिंग
सूत्रों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से नुसरत की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। हालांकि, इसके बावजूद वे बिना ब्रेक लगातार काम कर रही थीं। शूटिंग के वक्त ही अचानक नुसरत की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि वे मुश्किल से खड़ी हो पा रही थीं और बात तक नहीं कर पा रही थीं। इसके बाद नुसरत की बिगड़ती हालत देखकर उन्हें फिल्म के सेट से सीधा अस्पताल ले जाया गया।

नुसरत की सेहत बिगड़ने के बाद फिल्म की शूटिंग रुकी
नुसरत भरूचा लव रंजन कि जिस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, वे इसकी शूटिंग को सिक्रेट ही रखना चाहती थीं। जब तक लव रंजन खुद इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं कर देते। नुसरत ने लव रंजन के साथ इस फिल्म की 23 से 24 दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली है। हालांकि, नुसरत की तबीयत खराब होने के बाद फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है। नुसरत के ज्यादातर सीन की शूटिंग होनी अभी बाकी है।

तनाव लेने के कारण मुझे वर्टिगो अटैक आया
नुसरत भरूचा ने इस पूरे मामले पर एक इंटरव्यू में खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने कहा है कि यह वर्टिगो अटैक है, जो ज्यादा तनाव लेने के कारण हुआ है। जिस दिन नुसरत की तबीयत ज्यादा खराब हुई, उस बारे में नुसरत ने कहा, "मैं फिल्म की शूटिंग के दौरान एक होटल में रह रही थी। वह होटल फिल्म के सेट से करीब था। मैं इसलिए फिल्म सेट के करीब रह रही थी, क्योंकि घर से आने जाने में मेरा समय बचेगा।"

मेरा ब्लड प्रेशर 65/55 तक गिर गया था
नुसरत भरूचा ने आगे कहा, लगभग तीन सप्ताह की शूटिंग के बाद, मुझे बहुत कमजोरी महसूस हुई और मैंने शूटिंग से छुट्टी ली। मुझे लगा एक दिन आराम करने के बाद मैं बिल्कुल ठीक हो जाऊंगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं हुआ अगले दिन मेरी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई। मैं सेट पर पहुंची और अगले कुछ मिनट बाद ही मेरी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी। मैं कुछ कर ही नहीं पा रही थी। फिर मुझे तुरंत हिंदुजा अस्पताल ले जाने का फैसला किया गया और जब मैं वहां पहुंची, तो मेरा हाल और भी बुरा था। मेरे शरीर में एकदम एनर्जी नहीं थी। मुझे व्हीलचेयर पर अस्पताल के अंदर ले जाया गया था। तब तक मेरा ब्लड प्रेशर 65/55 तक गिर गया था। मेरी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि मैं न ठीक से खड़ी हो पा रही थी, न ही बोल पा रही थी।

डॉक्टर ने मुझे 15 दिन तक आराम करने को कहा है
नुसरत ने बताया, "मेरे अस्पताल पहुंचने से पहले मेरी मां और पापा वहां पहुंच चुके थे। मुझे हॉस्पिटल में एडमिट नहीं रखा गया है। फिलहाल डॉक्टर की सलाह पर मैं घर पर ही दवा ले रही हूं और आराम कर रही हूं। मेरी पूरी जांचे हो चुकी हैं और मैं अभी ठीक हूं। डॉक्टर ने मुझे 15 दिन तक आराम करने की हिदायत दी है।"

खबरें और भी हैं...