पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डराने वाली तैयारी:नुसरत भरूचा ने छोरी में अपने रोल के लिए रोज हाॅरर फिल्में देखीं, बोलीं इतना डर लगा कि 10 रातों तक सो नहीं पाई

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी फिल्म छोरी की शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं। इसकी तैयारी के लिए भी उनका डेडीकेशन लेवल एकदम हाई है। छोरी में अपने किरदार में उतरने के लिए नुसरत ने एक के बाद एक 10 हॉरर फिल्में देख डालीं। इसके लिए उन्होंने 10 दिन का समय तय किया।

डर लगा तो रात को सोती नहीं थी
एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म की तैयारी के लिए उन्होंने गेट आउट, द शाइनिंग, रोजमेरीज बेबी, डोन्ट ब्रीद, ए क्वाइट प्लेस, ​​द रिंग जू-ऑन, हेरेडिट्री, ओमेन, वन मिस्ड कॉल, आईटी, डार्क वॉटर और ए टेल ऑफ टू सिस्टर्स का नाम शामिल रहा। नुसरत ने बताया कि इन फिल्मों को देखने के बाद उन्हें इतना डर लगा कि वे 10 रातों तक सो नहीं पाती थीं।

नुसरत कहती हैं कि लेकिन मुझे लगता है कि मुझे अपने चरित्र और मेरे प्रजेंटेशन के लिए उस डर को माइंड स्पेस में बैठाने की जरूरत थी।

कॅरियर में छोरी की छलांग
बात अगर नुसरत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे सनी कौशल और विजय वर्मा के साथ हुड़दंग में नजर आने वाली हैं। वहीं उनके पास ओमंग कुमार की फिल्म जनहित में जारी है भी है। इसके पहले पिछले दिनों राजकुमार राव के साथ उनकी फिल्म छलांग भी रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनका काम बेहद पसंद किया गया था।

खबरें और भी हैं...