हैप्पी बर्थडे:लॉकडाउन में नुसरत भरूचा की स्पेशल बर्थडे पार्टी, देर रात मां के साथ किया आमिर खान के गाने पर जमकर डांस

मुंबई2 वर्ष पहले

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ एक्ट्रेस नुसरत भरुचा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। लॉकडाउन के चलते नुसरत ने इस दिन को किसी ग्रेंड पार्टी में सेलिब्रेट करने के बजाय मां के साथ बिताया है। इस क्यूट सेलिब्रेशन की कुछ झलक भी नुसरत ने शेयर की हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर नुसरत ने अपने लेट नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज शेयर की हैं जिनमें वो अपनी मां और कैट नोआह के साथ आमिर खान के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'बर्थडे स्पेशल, मम्मी के साथ हाउस पार्टी'। नाइट सूट पहने हुए नुसरत अपनी मां के साथ जमकर कमर हिला रही हैं।

मां के साथ बिता रही हैं लॉकडाउन में समय

एक्ट्रेस लॉकडाउन के बाद से ही अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं जिसके चलते आए दिन इंस्टाग्राम पर उनके क्यूट वीडियो देखने मिलते हैं। कभी एक्ट्रेस अपनी मां के साथ लॉकडाउन टेस्ट ले रही हैं तो कभी सब्जियां जमाते नजर आ रही हैं।

‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस नुसरत कम समय में ही काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। उनकी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। अब नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘छलांग’ की रिलीज डेट पहले 13 मार्च रखी गई थी जिसे पोस्टपोन करके 12 जून कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...