पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Nusrat Jahan Deletes Wedding Photos From Social Media After Separating From Husband Nikhil Jain, Said – I Am Not The Woman Who Keeps Her Mouth Shut

रिश्ता टूटा:नुसरत जहां ने पति निखिल जैन से अलग होने के बाद सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं शादी की फोटोज, बोलीं-मैं वो औरत नहीं जो मुंह बंद रखे

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां पति निखिल जैन से अलग होने के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं। अब हाल ही में नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की सभी फोटोज डिलीट कर दी हैं। इससे पहले बुधवार को नुसरत ने एक बयान दिया था कि साल 2019 में बिजनसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में हुई उनकी शादी मान्‍य नहीं है। साथ ही उन्होंने निखिल से अलग होने का खुलासा भी किया था और उनपर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

शादी की फोटोज डिलीट करने के बाद अपनी एक फोटो शेयर कर नुसरत ने लिखा, "मैं उस औरत के रूप में याद नहीं रखी जाना चाहती, जो अपना मुंह बंद रखती हैं। और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है।"

नुसरत और निखिल करीब छह महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। दोनों की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। उनकी शादी और हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। हालांकि, अब नुसरत ने निखिल के साथ की सभी फोटोज अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी हैं।

कानूनी तौर पर हमारी शादी मान्य नहीं है: नुसरत
हाल ही में नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आईं थीं। इन खबरों पर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। वहीं इसके बाद नुसरत जहां ने दिए अपने बयान में कहा था कि निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है। इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता।"

नुसरत ने एक बयान में कहा था, "एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।"

निखिल पर पैसों का हेरफेर करने का आरोप भी लगाया
इतना ही नहीं नुसरत ने निखिल पर पैसों के हेरफेर जैसे कई गंभीर आरोप भी लगाए। नुसरत ने कहा था, "निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं। खुद को अमीर बताकर रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से उसने मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लिए। हम दोनों के अलग होने के बाद भी उसने ऐसा करना जारी रखा है। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। जो कुछ भी मेरा था, अभी भी उसके पास है। मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुश्तैनी गहने जो मेरे परिवार वालों ने मुझे तोहफे में दिए थे, वो सब निखिल के पास ही हैं।"

खबरें और भी हैं...