• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • On Ranbir Kapoor's Birthday, Yash Raj Films Released The First Look Of The Film Shamshera, Rhea Chakraborty Was Seen In The Studio Of Bigg Boss 15

बॉलीवुड ब्रीफ:रणबीर कपूर के जन्मदिन पर यशराज फिल्म्स ने 'शमशेरा' का पहला लुक किया जारी, रिया चक्रवर्ती बिग बॉस-15 के स्टूडियो में आईं नजर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर यशराज फिल्म्स ने उनकी अगली फिल्म शमशेरा का पहला लुक जारी किया है। उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म में उनके लुक को टीज किया। रणबीर के माथे पर एक निशान नजर आ रहा है। जो फिल्म में उनके लुक और प्लॉट को लेकर कौतूहल पैदा करता है। मेकर्स ने इसे 'द मार्क ऑफ शमशेरा' कहकर दर्शकों के लिए जिज्ञासा पैदा कर दी है। इस एक्शन फिल्म में रणबीर के अपोजिट वाणी कपूर होंगी। करण मल्होत्रा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। शमशेरा में संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म मेंं उनके साथ रोनित राय भी दिखाई देंगे। ‘शमशेरा’में 18वीं सदी की ब्रितानी हुकूमत का बैकड्रॉप है, मूल रूप से रणबीर कपूर का किरदार बदला लेता नजर आएगा। ‘शमशेरा’ 18 मार्च 2022 को थिएटर में रिलीज होगी।

नवरात्रि के लिए है 'रश्मि रॉकेट' का घनी कूल छोरी सॉन्ग

'रश्मी रॉकेट' एक पारंपरिक गुजराती शहर में स्थापित है, इसलिए नवरात्रि उत्सव को कैप्चर करने वाला एक गाना जरूरी था। तापसी और उनका ऑन-स्क्रीन लव इंट्रेस्ट प्रियांशु पेन्युली का डांस नंबर 'घनी कूल छोरी' अट्रैक्टिव है, जिसका श्रेय इसके लिरिक्स और लाइवली म्यूजिक को जाता है। यह गाना अमित त्रिवेदी ने कम्पोज किया है और भूमि त्रिवेदी ने गाया है। हाई-ऑन-एनर्जी फेस्टिव डांस ट्रैक तापसी के एनर्जेटिक डांस मूव्स से भरा है, जिन्होंने गरबा की पारंपरिक घाघरा-चोली पहनकर वाइब्रेंट फैक्टर पैदा कर दिया है। यह गाना ऑडियंस को अट्रैक्ट करता है और बांधे रखता है। 'रश्मी रॉकेट' रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया ने प्रोड्यूस की है। फिल्म को नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगे। "रश्मि रॉकेट" का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर होगा।

'अतरंगी रे' रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफार्म मेकर्स की पसंद
महाराष्ट्र में सिनेमा घरों के फिर से खुलने की खबर सामने आने के तुरंत बाद, अक्षय कुमार की पांच फिल्में – सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और राम सेतु की कई अन्य बड़ी फिल्मों के साथ-साथ थिएटर में रिलीज के लिए अपनी तारीख की घोषणा की, जो लंबे समय से टलती जा रही थीं। लेकिन कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि अतरंगी रे पर कोई अपडेट क्यों नहीं है, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि टीम डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज पर विचार कर रही है। आगे बात करते हुए कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो, मैंने अभी तक अतरंगी रे को सूची में शामिल नहीं किया है क्योंकि हम अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं कि यह यह थिएटर पर रिलीज होनी चाहिए या ओटीटी प्लेटफार्म पर। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्टर की है। इसमें सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे। अक्षय कहते हैं, “अतरंगी रे में एक शानदार विषय है जो पहले कभी नहीं सुना गया। मेरे और आनंद राय के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म के लिए सबसे सही प्लेटफार्म चुना जाए।”

लता मंगेशकर के फैन्स को तोहफा, दो दशक पुराना गाना रिलीज
फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने मंगलवार को लता मंगेशकर के जन्मदिन पर उनके फैन्स के लिए एक विशेष तोहफा दिया है। उन्होंने लता जी का एक अनसुना गाना रिलीज किया है। यह गाना मूल रूप से 90 के दशक में एक फिल्म के लिए रिकॉर्ड किया गया था जिसे कभी रिलीज नही किया गया था। गुलजार ने ठीक नहीं लगता गाने को लिखा था, जिसे विशाल भारद्वाज के म्यूजिक लेबल, वीबी म्यूजिक के तहत रिलीज किया गया है। विशाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “एक लंबे समय से खोए हुए टेप से जो निकलता है वह कोमल, सुंदर और मेलोडियस है। यह गाना दो दशक पहले कंपोज किया था। संगीत की कविता और उसके जीवन के पात्र को अपनी सांस लेने दें। जन्मदिन मुबारक हो लता दीदी।”
गाने के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा, 'मैं हमेशा सोचता था कि वह गाना बहुत अच्छा है। उस जमाने में कैसेट थे, हम उसे कहां रिलीज कर सकते थे? फिल्म बनने वाली थी, और इससे पहले कि मैं यह जानता, आठ-10 साल बीत चुके थे। और, फिर हमने गाना खो दिया। मैंने 10-12 साल पहले गाने की तलाश शुरू की लेकिन तब नहीं मिला। तीन साल पहले मुझे उस स्टूडियो से फोन आया था जहां हमने मूल रूप से गाना रिकॉर्ड किया था। यह एक स्टूडियो से था जो बंद होने वाला था। स्टूडियो से फोन आया कि, आप के नाम का एक टेप मिला है, अगर आप को लेना हो तो ले लीजिए नहीं तो हम लोग फेंक देंगे।

बच्ची से मिलने के पहले हर बार कोरोना टेस्ट करवाता हूं
टीवी एक्टर शहीर शेख जो वर्तमान में 'पवित्र रिश्ता 2' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में काम करने में व्यस्त हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अपनी न्यू बाॅर्न बेबी से मिलने से पहले कोरोना टेस्ट करवाते हैं। इस बारे में वो कहते हैं, "मैं काम में थोड़ा व्यस्त हूं। मैं पूरी तरह से फ्री होना चाहता हूं और उसके (अनाया) के साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं। लेकिन, मैं अपनी शूटिंग से आने के बाद उसके पास सीधे नहीं जा सकता और चल रही कोविड महामारी के कारण उससे मिल नहीं सकता हूं। मैं ज्यादातर उससे मिलने से बच रहा हूं। शहीर आगे कहते हैं, "काम और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाए रखना बिल्कुल भी आसान नहीं है, लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं सीधे बेबी के पास नहीं जा सकता, लेकिन जब भी मैं जाता हूं तो, मैं उससे मिलने से पहले एक टेस्ट करता हूं। यह मेरी पत्नी के लिए भी चुनौतीपूर्ण है जैसे कि मैं हमेशा उनके साथ मौजूद नहीं होता। बता दें, उनकी पत्नी रुचिका कपूर बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।

रिया की बिग बॉस 15 के स्टूडियो में मौजूदगी ने अफवाहों को दी हवा
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सुर्खियों में हैं। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस बिग बॉस 15 में एंट्री करेंगी, लेकिन किसी की भी तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया। सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो में रिया की इंट्री को लेकर चर्चा ने एक बार फिर तेजी पकड़ी है। रिया को सोमवार को उसी स्टूडियो में देखा गया, जहां बिग बॉस 15 की कंफर्म कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और बिग बॉस 13 की दलजीत कौर थीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिया, तेजस्वी और दलजीत कौर को अंधेरी स्टूडियो में देखा गया था। रिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सभी कयास लगने लगे कि क्या वह बिग बॉस 15 में नजर आएंगी? हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि रिया एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में प्रवेश करेंगी या शो के ग्रैंड प्रीमियर पर परफॉर्म करेंगी, या उनकी उपस्थिति महज एक संयोग था। लेकिन उनकी आउटिंग ने रूमर्स को हवा दे दी है। बिग बॉस 15 का यह सीजन संकट इन जंगल थीम पर बेस्ड है।

खबरें और भी हैं...