पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • On The Day Of Sushant's Death, All The CCTV Cameras Installed Outside The House Were Working, Mumbai Police Has Not Yet Given The Footage To Bihar Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत सुसाइड केस:सुशांत की मौत के दिन घर के बाहर लगे सभी सीसीटीवी कैमरा कर रहे थे काम, मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को अब तक नहीं दिए फुटेज

6 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिलने के बाद से ही लोग इसे मर्डर करार दे रहे थे। इसके बाद खबरें आईं कि सुशांत की मौत के दिन उनके घर के बाहर लगे हुए सभी सीसीटीवी कैमरा भी बंद थे जिसके बाद मामला और संदिग्ध माना जा रहा था हालांकि सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने बताया है कि घर के बाहर लगे सभी 13 सीसीटीवी कैमरा काम कर रहे थे जिसकी फुटेज मुंबई पुलिस के पास है।

सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने रिपब्लिक भारत को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 14 जून को सुशांत के घर के बाहर लगे कैमरा बंद नहीं थे। वहीं दूसरी तरफ खबरें थीं कि सुशांत के घर के बाहर लगे 13 कैमराज काम नहीं कर रहे थे और अपार्टमेंट के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा अब तक मिला ही नहीं है। हालांकि ये गलत है।

बिहार पुलिस को अब तक नहीं मिली रिकॉर्डिंग

चैनल के मुताबिक मुंबई पुलिस के पास सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज है जिसकी मांग बिहार पुलिस द्वारा की गई है। लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक उन्हें फुटेज मुहैया नहीं करवाई है। इंटरव्यू के दौरान सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने बताया कि 14 जून को एक्टर की मौत से पहले क्या हुआ वो सब रिकॉर्ड में है।

कैमरा बंद होने की थी अफवाह

सुशांत की मौत के बाद से ही खबरें थीं कि 13 से 14 जून के सभी सीसीटीवी कैमरा बंद थे जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मर्डर का एंगल बताया जा रहा था। इसके बावजूद मुंबई पुलिस का कोई बयान सीसीटीवी को लेकर सामने नहीं आया जिसमें उन्होंने रिकॉर्डिंग लेने की पुष्टि की थी।

सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा बिहार में केस किए जाने के बाद से ही मामले ने रफ्तार पकड़ ली है। फिलहाल 35 लोगों से पूछताछ करने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल भी देखा जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser