पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलविदा:अली फजल की मां के निधन पर गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'मैं आपके बेटे का ख्याल रखूंगी'

7 महीने पहले

 'फुकरे' एक्टर अली फजल की मां ने 17 जून को लखनऊ में दम तोड़ दिया। अली फजल की मां एक लंबे समय से बीमार थीं। इस बात की जानकारी अली के प्रवक्ता ने उनके सुपुर्दे खाक होने के बाद दी थी। अली फजल की गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने भी उनकी मां को याद करते हुए भावुक पोस्ट शेयर की है। 

रिचा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अली फजल और उनकी मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इसके साथ वो लिखती हैं,  'आपकी आत्मा को शांति मिले। आंटी आप हमें कल छोड़कर चली गईं मगर, आप हमेशा आस-पास रहेंगी। मैं हमेशा आपको समय से आगे रहने वाली लेडी के तौर पर याद रखूंगी। एक फेमिनिस्ट और कपकेक पंसद करने वालीं। मैं वादा करती हूं कि आपके बेटे का ख्याल रखूंगी'।

आगे उन्होंने लिखा- 'मैं आशा करती हूं कि आपको शांति मिले, मैं अभी से आपको याद कर रही हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि आपको जानने का मौका मिला। अली, हौंसला रखो, उन्हें तुम्हें दुखी देखकर अच्छा नहीं लगता। 2020 आशा करती हूं कि किसी की याद में लिखा हुआ ये आखिरी मैसेज हो'।

अप्रैल में शादी करने वाले थे रिचा और अली फजल

एक लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद रिचा और अली फजल जल्द ही शादी करने वाले थे। खबरें थीं कि शादी के लिए दोनों ने मैरिज रजिस्टार के पास जाकर डेट्स भी ले ली थी मगर अचानक लॉकडाउन हो जाने से शादी आगे बढ़ानी पड़ी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser