• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • On The Relationship Between Navya Naveli Nanda And Meejan Jaffrey, Father Javed Jaffrey Said No One Is In A Relationship Just By Adding Names

खास बातचीत:नव्या नवेली नंदा और मीजान जाफरी के रिलेशनशिप पर पिता जावेद जाफरी बोले - केवल नाम जुड़ जाने से कोई रिलेशनशिप में नहीं होता

मुंबई4 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाते हैं, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की। वहीं दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान जावेद ने इन दोनों के रिश्ते पर खुलकर बात की।

वह अपने काम पर फोकस्ड हूं
जावेद कहते है, "एक ज़माने में मेरा भी नाम कई लड़कियों से जोड़ा गया था (हँसते हुए) अब ऐसे में कोई क्या कर सकता हैं? अब केवल नाम जुड़ जाने से कोई रिलेशनशिप में नहीं होता है। अब यदि मीजान कोई लड़की के साथ कार में जा रहा हो तो लोग अटकलें लगाना शुरू कर देते हैं, कि इन दोनों के बीच कुछ है। अब आज की जनरेशन को-एड स्कूल में पढ़ रही है, स्कूल में इनके सारे फ्रेंड सर्कल में लड़के-लड़कियाँ साथ में होते हैं।
मैं तो बॉयज स्कूल में गया था, मेरे तो सभी दोस्त लड़के थे, इसके बावजूद लड़कियों से नाम जोड़ा जाता था। मीजान की कई महिला दोस्त भी हैं, और एक दोस्त हमेशा दोस्त रहता हैं। अब कोई भी लड़की आपके साथ बैठी है, गप्पे मार रही है, आपको हग कर रही है, इसका मतलब ये बिलकुल नहीं है कि वह रिलेशनशिप में है।
मीजान और नव्या भी इसी तरह के दोस्त हैं, मुझे नहीं लगता इससे बढ़कर इनके बीच कुछ है। फिलहाल वह सिर्फ अपने काम पर फोकस्ड हैं और किसी भी तरह का डिस्ट्रैक्शन नहीं चाहते हैं।"

मीजान की तो अभी शुरुआत है
मीजान जाफरी की डेब्यू फिल्म 'हंगामा 2' दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल नहीं रही। पिता जावेद की मानें तो ये सिर्फ शुरुआत है। वह कहते हैं, "फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन मैंने अभी तक किसी से भी यह नहीं सुना की फिल्म बकवास थी। किसी को पसंद आई, तो किसी को ठीक लगी।
खास बात यह है कि उनकी पर्सनालिटी काफी स्ट्रांग है, उनका स्क्रीन प्रेजेंस बहुत अच्छा है, आवाज भी ठीक-ठाक है, उम्मीद करता हूं की वह खुद को पॉलिश जरूर करेंगे। इतने साल इस इंडस्ट्री का हिस्सा होने के बावजूद मैं आज भी सीख रहा हूं, अब मीजान की तो ये शुरुआत है, मुझे यकीन है कि वह अपने करियर में धीरे-धीरे आगे बढ़ेगा।"

मेरी भी तुलना मेरे पिता से होती थी
खुद से तुलना पर जावेद कहते हैं, "देखिये अब जावेद जाफरी का बेटा है तो तुलना तो होगी ही, खास तौर पर डांसिंग और कॉमेडी लेवल को लेकर, लेकिन मीजान कभी इसका प्रेशर नहीं लेता, मैंने भी उसे समझा दिया हैं की अपने पांव जमीन पर ही रखे। वह भी बहुत मैच्योर है और अपने काम में अपना 100 प्रतिशत देगा। मेरी भी तुलना मेरे पिता (कॉमेडियन जगदीप) से होती थी।"

मिमक्री के लिए भी जाने जाते हैं जावेद
एक अभिनेता होने के अलावा, जावेद अपनी आवाज देने के लिए भी जाने जाते हैं। उनके बोलने और नकल करने के तरीके ने ऑडियंस को काफी इंम्प्रेस किया है। हाल ही में, सोनी के शो 'डिंग डोंग बेल, मस्ती का खेल' का हिस्सा बने थे।

खबरें और भी हैं...