बड़े दिल वाला:कभी नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को जोकर-चाटुकार कहा था, अब अभिनेता ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है। जब यह खबर अनुपम खेर को लगी तो उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अनुपम की यह प्रतिक्रिया अप्रत्याशित थी क्यूंकि पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन ने अनुपम को चाटुकार और जोकर कहा था।

फिल्म करने की इच्छा जताई
अनुपम ने पोस्ट में लिखा- जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब!! कम्बख़्त निमोनिया इम्पोर्टेंस चाह रहा है। इसलिए एक दो दिनों के लिए आपके साथ हो लिया है। जल्दी से झटक दें इसे और ठीक हो जाइए!! बड़े दिनों से आपके साथ काम करने की तलब है। ख़्याल रखिये अपना! आपकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना और दुआ।

दो दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं नसीरुद्दीन
नसीरुद्दीन के मैनेजर ने एक इंटरव्यू में ये कंफर्म किया कि वे हॉस्पिटल में हैं और बताया, 'वह दो दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्हें निमोनिया होने के कारण भर्ती कराया गया है। उनके फेफड़ों में पैच पाया गया है, इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना जरूरी था। उनकी कंडीशन अभी स्टेबल है और उनको ट्रीटमेंट का असर भी हो रहा है।'

वह चाटुकार और जोकर है
एक इंटरव्यू में नसीर ने कहा था सोशल मीडिया पर अनुपम के सरकार समर्थक रुख के बारे में बात करते हुए, नसीर ने बताया था- "अनुपम खेर जैसा कोई व्यक्ति बहुत मुखर रहा है। मुझे नहीं लगता कि उसे गंभीरता से लेने की जरूरत है। वह एक जोकर है। एनएफडी और FTII से उसके जितने भी समकालीन हैं उसके चाटुकार स्वभाव को प्रमाणित कर सकते हैं। यह उसके खून में है, वह इसमें अपनी मदद नहीं कर सकता।

तब अनुपम ने जवाबी कार्रवाई में कमेंट्स पर एक लंबा वीडियो जारी किया थ। जिसमें उन्होंने कहा था- “इतनी सफलता प्राप्त करने के बावजूद, आपने अपना पूरा जीवन निराशा में बिताया है। अगर आप दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं, तो मुझे यकीन है कि मैं बहुत अच्छी कंपनी में हूं।"