'शेरशाह' की रिलीज के पूरे हुए एक साल:सिद्धार्थ-कियारा ने खुलकर किया प्यार का इजहार, एक्ट्रेस बोलीं- तू बातें तो बड़ी-बड़ी करता था?

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में कियारा ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं।

कियारा-सिद्धार्थ का स्पेशल पोस्ट

कियारा ने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, लेकिन तू भी 'आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड' टाइप का बंदा निकला।' उसके बाद ठोड़ी ही देर में सिद्धार्थ ने इसके जवाब में लिखा, ओए सरदारनी, मुझे न सब याद है, भूल ही नहीं सकता। आज 6 बजे मिलने आउंगा।'

फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं

दोनों की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं, क्योंकि इनकी फिल्म 'शेरशाह' को रिलीज हुए 1 साल पूरा हो गया है।

कियारा ने इसके बाद इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर शाम 6 बजे सिद्धार्थ संग लाइव आने की भी बात लिखी है। बता दें कपल ने आज तक अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है।

'शेरशाह' में साथ नजर आए थे दोनों

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं कियारा, विक्की कौशल के साथ फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगी। बता दें, दोनों ने 2021 में आई फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम किया है।

खबरें और भी हैं...