पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जून OTT रिलीज:'द फैमिली मैन 2' से लेकर 'शेरनी' तक, जून में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं ये सीरीज और फिल्में

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जून महीने में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ओटीटी प्लेटफॉर्म में आ रहीं फिल्मों और सीरीज के जरिए दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं जून में कौन सी वेब सीरीज और फिल्में किन प्लेटफॉर्म पर, किन तारीखों में रिलीज होने जा रही है-

द फैमिली मैन 2

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 4 जून

पहली कामयाब सीरीज के बाद मनोज बाजपेयी जल्द ही फैमिली मैन का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज में उनके साथ साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। सीरीज में मनोज श्रीकांत तिवारी के रोल में जो अपने परिवार के लिए तो आम आदमी हैं मगर असल में वो इंटेलिजेंस ब्यूरो के लिए खतरनाक काम करते हैं।

लोकी

प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 9 जून

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की तीसरी सीरीज लोकी, इस महीने की सबसे बड़ी रिलीज है। इस सीरीज में एवेंजर एंडगेम से जुड़े हुए किरदार लोकी नजर आने वाले हैं, जो थोर के भाई है। ये पहली बार है जब किसी फिल्म के नेगेटिव किरदार पर पूरी सीरीज तैयार की गई है। सीरीज के हर एपिसोड को हर हफ्ते के बुधवार में रिलीज किया जाएगा।

किम्स कन्वीनिएंस

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 2 जून

किम्स कन्वीनिएंस कनाडियन सिटकॉम का पांचवा इंस्टॉलमेंट है। इसे 2 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है जिसमें सिमु लियू लीड रोल में नजर आ रही हैं। सीरीज की कहानी एक ऐसे परिवार पर आधारित है जो कनाडा शिफ्ट हुए हैं।

सनफ्लॉवर

प्लेटफॉर्म- जी 5

रिलीज डेट- 11 जून

जी 5 की अपकमिंग सीरीज सनफ्लॉवर एक कॉमेडी- क्राइम सीरीज होने वाली है, जिससे कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। सीरीज में सुनील के साथ रणवीर शोरे, गिरीष कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी और मुकुल चड्ढा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये सीरीज मुंबई की सनफ्लॉवर सोसाइटी में हुए एक मर्डर केस पर आधारित है।

ब्लैक समर सीजन 2

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 17 जून

पहले कामयाबी सीजन के बाद ब्लैक समर का दूसरा सीजन 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक जॉम्बी सीरीज होने वाली है जिसमें एक एडवेंचरस जर्नी दिखाई देगी।

स्केटर गर्ल

रिलीज डेट- 11 जून

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स की फिल्म स्केटर गर्ल राजस्थान की एक ऐसी लड़की कहानी होने वाली है जो नेशनल स्केटबोर्डिंग चैंपियनशिप की तैयारी के लिए जी जान लगा देती हैं।

डोम

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 4 जून

अमेजन प्राइम की अपकमिंग सीरीज डोम रियो डि जेनेरो के पेड्रो नाम के व्यक्ति की कहानी है जो एक गैंग लीडर बन चुका है। सीरीज को हिंदी और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाने वाला है।

शेरनी

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम

विद्या बालन स्टारर फिल्म शेरनी भी जून में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है जिसमें विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म को अमित मासुरकर के निर्देशन में तैयार किया गया है जो न्यूटन जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...