• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • OTT Star Of 2021: Huma Qureshi Have Appeared In 3 Films And Series, Abhishek Bachchan And Manoj Bajpayee And These Stars Ruled On OTT

OTT स्टार ऑफ 2021:3 फिल्मों और सीरीज में नजर आई हैं हुमा कुरैशी, अभिषेक बच्चन और मनोज बाजपेयी समेत इन स्टार्स का भी चला OTT पर जादू

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साल 2021 में कोरोना महामारी के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने ओटीटी के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने की जिम्मेदारी उठाई थी। साल भर बड़े बॉलीवुड स्टार्स की सीरीज और फिल्में रिलीज हुई हैं जिन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता है। आइए जानते हैं कैसा है बॉलीवुड स्टार्स का ओटीटी पर प्रदर्शन-

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने 21 मई को रिलीज हुई अमेरिकन फिल्म आर्मी ऑफ द डेड से शुरुआत की थी। ओटीटी से पहले फिल्म को 14 मई को यूनाइटेड स्टेट के गिने चुने सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। ये फिल्म जॉम्बीज की कहानी है जिसमें हुमा ने गीता का रोल निभाया था।

महारानी

28 मई 2021 में सोनी लिव पर स्ट्रीम हुई सीरीज महारानी में हुमा कुरैशी को काफी पसंद किया गया था। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें रानी भारती की कहानी दिखाई गई थी। रानी की जिंदगी तब पूरी तरह बदल जाती है जब उनके पति और बिहार के सीएम भीमा उन्हें सरकार संभालने की जिम्मेदारी देते हैं।

बेल बॉटम

हुमा कुरैशी का इस साल तीसरा प्रोजेक्ट बेल बॉटम था। फिल्म को पहले 19 अगस्त को सिनेमाघरों में और फिर अमेजन प्राइम पर 16 सितम्बर को रिलीज हुई थी। फिल्म में हुमा कुरैशी ने अदीला रहमान की भूमिका में थीं जो रॉ एजेंट की मदद करती हैं.

मनोज बाजपेयी​​​​​​​

मनोज बाजपेयी इस साल एक दो नहीं बल्कि तीन ओटीटी प्रोजेक्ट में नजर आए हैं। इनकी पहली रिलीज थी साइलेंस कैन यू हियर इट। ये फिल्म 26 मई को जी5 पर रिलीज हुई थी। मनोज की मोस्ट अवेटेड सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था। सीरीज में उनके साथ सामंथा थीं। सीरीज को दर्शकों और क्रिटिक्स का खूब प्यार मिला था। मनोज की आखिरी रिलीज थी डायल 100 जिसे 6 अगस्त को जी 5 पर रिलीज किया गया था।

अभिषेक बच्चन​​​​​​​​​​​​​​

कोरोना महामारी के चलते अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। फिल्म को 8 अप्रैल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। फिल्म में अभिषेक के अभिनय को खूब सराहना मिली थी। इसके बाद एक्टर की अगली रिलीज थी 3 दिसम्बर में जी 5 पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक का पॉजिटिव रिव्यू मिला था।

पंकत्र त्रिपाठी

2020 में नेटफ्लिक्स की तीन सीरीज एक्सट्रैक्शन, लूडो और गुंजन सक्सेना में नजर आने के बाद पंकज त्रिपाठी इस साल भी दो बड़े ओटीटी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा थे। सबसे पहले एक्टर की फिल्म कागज रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने लाल बिहारी की भूमिका निभाई थी जो सरकार की गलती के बाद खुद को जिंदा साबित करने की कोशिश में लगे हैं। इसे जी 5 पर स्ट्रीम किया गया था। इसके बाद पंकज कृति सेनन के साथ मिमी में दिखे हैं जो नेटफ्लिक्स पर हुई थी।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म सरदार एंड ग्रैंडसन में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने बुजुर्ग महिला सरदार सिंह का रोल निभाया था। नीना का दूसरा प्रोजक्ट था डायल 100, जिसमें उन्होंने ऐसी महिला का नेगेटिव रोल निभाया था जो बदला लेने के लिए एक पुलिसवाले को ब्लैकमेल करती है।

अर्जुन कपूर

कोविड 19 के चलते पोस्टपोन होने के बाद अर्जुन कपूर और परिणीती चोपड़ा स्टारर फिल्म संदीप और पिंकी फरार इस साल 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद फिल्म को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया था। इसके बाद अर्जुन 18 मई को रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में दिखे हैं।

लारा दत्ता

मिड 2021 के बाद लारा दो ओटीटी प्रोजेक्ट में दिखी हैं। लारा सबसे पहले बेलबॉटम में फॉर्मर प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी के रोल में दिखी थीं। इस फिल्म को सिनेमाघर के बाद अमेजन प्राइम में रिलीज किया गया था। इसके बाद एक्ट्रेस नवम्बर में लायंसगेट प्ले की सीरीज में दिखी हैं।

खबरें और भी हैं...