पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

OTT पर स्टार्स:सैफ अली खान, अरशद वारसी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, 2021 में OTT प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे बॉलीवुड के बड़े सितारे

12 दिन पहले

साल 2020 में कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते सभी सिनेमाघर बंद पड़े रहे। ऐसे में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारों को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी का रुख करना पड़ा था। इस साल थिएटर खुले होने के बावजूद भी कई एक्टर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरेंगे। आइए, जानते हैं कौन हैं वो एक्टर्स-

सैफ अली खान

सेक्रेड गेम्स में सरताज का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले सैफअली खान इस साल वेब सीरिज तांडव के साथ दोबारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहे हैं। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें कई बड़े नेताओं की कहानी नजर आएगी। इस सीरीज में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, गौहर खान, सुनील ग्रोवर, डिनो मोरिया जैसे कई सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर की ये सीरीज 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

प्रियंका चोपड़ा

साल 2019 में आई फिल्म द स्काय इज पिंक के बाद प्रियंका चोपड़ा जल्द ही व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलिंग बुक पर आधारित है, जिसका ट्रेलर भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रिंयका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी लीड रोल में हैं।

मनोज बाजपेयी

मिसेज सीरियल किलर और स्पाई एक्शन ड्रामा दि फैमिली मैन के बाद जल्द ही मनोज बाजपेयी इसके दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाले हैं। दि फैमिली मैन के पहले कामयाब सीजन के बाद सभी दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था, जो इस साल फरवरी में खत्म होने वाला है। इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो में 12 फरवरी को स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें मनोज, श्रीकांत तिवारी के किरदार में हैं जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक विशेष सेल के स्पेशल एजेंट हैं। पिछले सीजन में काम की बड़ी जिम्मेदारी और परिवार के बीच तालमेल मिलाते हुए मनोज की कहानी निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्ण डीके ने बखूबी पेश की थी।

कोंकणा सेन शर्मा

डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे और रामप्रसाद की तेरहवी के बाद कोंकणा सेन शर्मा इस साल रिलीज हो रही मुंबई डायरीज 26/11 में नजर आएंगी। ये सीरीज असल घटना पर आधारित है जिसमें कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी लीड रोल में नजर आएंगे। सीरीज में डॉक्टर, नर्सों, पैरा मेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अनसुनी कहानी पेश की जाएगी। इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं। मुंबई डायरीज 26/11 को इस मार्च अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अमित साध

ब्रीदः इंटू द शैडोज में नजर आ चुके अमित साध जल्द ही जी5 की अपकमिंग सीरीज जीत की जिद में नजर आएंगे। इसमें अमित कारगिल वॉर के हीरो मेजर दीप सिंह सेंगर के किरदार में नजर आने वाले हैं। कारगिल वॉर में निचली बॉडी पैरालाइज्ड होने के बाद दीप सिंह किस तरह वापसी करते हैं यही फिल्म की कहानी होने वाली है। इसकी स्ट्रीमिंग 22 जनवरी से होगी।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब एक्टर जल्द ही ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है। इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसे फरवरी में रिलीज किया जाएगा। सीरीज में सिद्धार्थ एक फिल्म डायरेक्टर के रोल में हैं।

अरुणोदय सिंह

अपहरण के पहले कामयाब सीजन के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन लाने की तैयारी में हैं। फिलहाल लीड एक्टर अरुणोदय सिंह और एक्ट्रेस निधी सिंह उत्तराखंड में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। इनके अलावा सीरीज में कई पुराने किरदार भी नजर आने वाले हैं। इसे अप्रैल तक अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जाएगा।

कपिल शर्मा

टेलीविजन और बॉलीवुड के बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। कॉमेडियन की पहली डिजिटल सीरीज दादी की शादी इस साल जुलाई में रिलीज होने जा रही है। फिलहाल इसकी शूटिंग जारी है। कपिल की सीरीज को सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अरशद वारसी

असुर के पहले कामयाब सीजन के बाद इस साल फिर अरशद वारसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहे हैं। असुर का दूसरा सीजन इस साल सितम्बर को रिलीज किया जाएगा जिसकी शूटिंग मार्च से शुरू की जाएगी। इसमें अरशद के साथ बरुन सोबती भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

अभिषेक बच्चन

साल 2020 में रिलीज हुई सीरीज ब्रीदः इंटू द शैडोज में इंटेंस किरदार में नजर आए अभिषेक बच्चन जल्द ही ब्रीद के तीसरे सीजन के साथ वापसी करने वाले हैं। इसे सितम्बर से अक्टूबर के बीच अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाने वाले है।

इन सितारों की भी होगी वापसी-

शरमन जोशी और आशा नेगी- बारिश अगला सीजन

जिम्मी शेरगिल- रंगबाज

जेनिफर विंगेट- कोड एम

दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल- कोल्ड लस्सी चिकन मसाला

रोनित रॉय और मोना सिंह- कहने को हमसफर हैं अगला सीजन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser