पाकिस्तानी एक्ट्रेस की अपील:'शैतान' फेम मीरा का दावा भू-माफिया ने किया मां का अपहरण, प्रधानमंत्री इमरान खान से लगाई मदद की गुहार

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'नजर' (2005) और 'शैतान' (2017) जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा का दावा है कि उनकी मां को भू-माफिया ने किडनैप कर लिया है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद की गुहार लगाई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में लाहौर के कैपिटल सिटी पुलिस ऑफिस (CCPO) में संपत्ति से संबंधित मामले में आवेदन दिया है। साथ ही इमरान खान से गुजारिश की है कि वे इस मामले में दखल दें और जरूरी एक्शन लें।

आरोपी ने प्रॉपर्टी किराए पर ली थी
एक इंटरव्यू में मीरा ने कहा, "मुझे मिया शाहिद महमूद से धमकियां मिल रही है। वह भू-माफिया है और हमारी प्रॉपर्टी में किराए से रहने के बाद उसे हथियाने की कोशिश कर रहा है। इस शख्स ने मेरी मां को किडनैप कर लिया है और अब मेरे परिवार की संपत्ति हथियाने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहा है। मैंने CCPO में आवेदन दे दिया है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है। मैंने अपना पूरा करियर देश को समर्पित कर दिया है और मुझे जमीन हथियाने वाले तत्वों के खिलाफ सरकार की प्रतिक्रिया का इंतजार है।"

और यह है आरोपी का पक्ष
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के रहने वाले मियां शाहिद महमूद ने CCPO, लाहौर में एक आवेदन दिया था और दावा किया था कि मीरा की मां शफकत जहरा बुखारी और उनके भाई अहसान ने उसे धोखा दिया है। आवेदन में शाहिद ने लिखा, "मैंने मीरा की मां से प्रॉपर्टी खरीदी थी और पेमेंट भी कर दिया था। हालांकि, जब मैंने प्रॉपर्टी के कागजात मांगे तो शफकत ने वे मुझे नहीं दिए।"

मीरा ने इन हिंदी फिल्मों में काम किया
44 साल की मीरा का असली नाम इर्तिजा रुबाब है। वे पाकिस्तान की फिल्म एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर हैं। उन्होंने उर्दू, पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'नजर' थी। इसके बाद उन्होंने 'कसक' (2005), 'पांच घंटे में पांच करोड़' (2012), 'भड़ास' (2013), 'बंपर ड्रा' (2015) और 'शैतान' (2017) जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया।

खबरें और भी हैं...