• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Pallavi Joshi Reacted On Calling 'The Kashmir Files' Fictional, Says You Can Come And Watch The Full 4,000 Hours Of Research Video

रिएक्शन:'द कश्मीर फाइल्स' को काल्पनिक बताने पर पल्लवी जोशी ने किया रिएक्ट, बोलीं- आप आकर पूरे 4,000 घंटे का रिसर्च वीडियो देख सकते हैं

10 महीने पहले

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को जमकर पॉजिटिव रिसपॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं कि यह एक काल्पनिक फिल्म है। अब एक इंटरव्यू में विवेक की वाइफ और फिल्म की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज किया और फिल्म के लिए किए गए रिसर्च के वक्त के वो दर्दनाक किस्से सुनाए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास 4,000 घंटे के वो रिसर्च वीडियो हैं, जो उन्होंने फिल्म बनाने से पहले बनाए थे।

दुनिया भर में घूम-घूम के की गई है फिल्म की रिसर्च

पल्लवी ने कहा, "हम दुनिया भर में गए, यूएसए, यूके, जर्मनी, सिंगापुर, जम्मू और कश्मीर, पुणे, थाईलैंड, दिल्ली। जब हम अपने पहले इंटरव्यू के लिए गए तो हमें पता था कि हम जिससे बात करने जा रहे हैं, उसके पिता का मर्डर हुआ था और मां का रेप पर हमें यह नहीं पता था कि कैसे। जब हम वहां गए तब उन्होंने खुशी से हमारा स्वागत किया। फिर उन्होंने हमें सब कुछ बताया, अपने खुशहाल बचपन से लेकर इस त्रासदी तक के बारे में।"

पल्लवी ने किया आरोपों को खारिज

पल्लवी ने आगे कहा, "हम उन लोगों से मिले हैं। हमने उनके लंबे फॉर्मेट के वीडियोज इंटरव्यू शूट किए और हमारे पास वो वीडियो भी हैं, जो लोगों के सामने भी आएंगे। तो अगर कोई हम पर आरोप लगा रहा है कि फिल्म में कुछ गलत है, तो आप आकर पूरे 4,000 घंटे का रिसर्च वीडियो देख सकते हैं।"

कश्मीरी पंडितों की कहानियां सुनने के बाद शॉक रह जाती थीं पल्लवी

पल्लवी ने बताया कि वो हर दिन 3-4 कहानियां सुनती थीं, जिसे सुनने के बाद वो शॉक रह जाती थीं। इस बारे में बात करते हुए पलल्वी कहती हैं, "मैं उनकी बातें सुन कर इंटरव्यूज जारी नहीं रख पाती थी और एक समय ऐसा भी था जब मैं पीछे हटने के लिए तैयार थी। मैं यह कहानियां नहीं सुन सकती थी पर कई फैमिली उस रूह कंपा देने वाली यादों के साथ अभी भी जी रही थीं, बिना किसी क्लोजर के क्योंकि इसके लिए आज तक किसी को भी सजा नहीं मिली।"

खबरें और भी हैं...