पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में कोरोना:आर माधवन को महंगी पड़ी पानी पूरी की आदत, भोपाल में इसे खाने सेट से बाहर चले जाते थे

2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

एक्‍टर आर माधवन कोरोना पॉजि‍टि‍व होने के चलते इन दि‍नों मुंबई में होम क्‍वारंटाइन हैं। मार्च के पहले वीक वो यूनिट के साथ भोपाल गए थे। वो वहां अपनी अगली फिल्‍म 'अमरीकी पंडित' को शूट करने गए थे। सेट से उनकी ही टीम के एक शख्‍स ने दैनिक भास्‍कर से बातचीत के दौरान एक बड़ी जानकारी दी और बताया कि भोपाल में वे पानी पूरी खाने के लिए सेट से बाहर चले जाते थे। संभवत: उन्हें वहीं से कोरोना हुआ हो।

सेट से बाहर जा कर पानी पूरी खाते थे माधवन

सूत्र ने बताया, "माधवन जब मुंबई से भोपाल शूट के लिए पहुंचे थे, तब उन्‍हें कोरोना नहीं था। सेट पर पहुंचने के ढाई हफ्ते बाद माधवन को कोरोना डिटेक्‍ट हुआ। दरअसल माधवन पूरी तरह कोरोना प्रोटोकॉल्‍स को फॉलो कर रहे थे और बायोबबल में रह रहे थे। एकाध बार उन्‍होंने थोड़ी ढील बरती और वो अपने पानी पूरी के प्‍यार से खुद को ज्यादा दूर नहीं रख पाए। सेट से एक दो बार काम पूरा कर वे पानी पूरी खाने बाहर गए थे। संभवत: वहीं से वह उसकी चपेट में आ गए होंगे। माधवन खुद वैसे 3 मार्च को भोपाल आए थे और उनको 25 मार्च को कोरोना डिटेक्‍ट हुआ था। मुमकिन है कि पानी पुरी खाने जाते वक्त वो संक्रमित हुए होंगे।"

फिल्म के डायरेक्‍टर कल्‍पेश गर्ग हैं

सूत्र ने आगे बताया, "फिल्‍म की शूटिंग तो फिलहाल पूरी तरह थम गई है। पर बाकी क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट आनी बाकी है। फिल्‍म में उनके अपोजिट मलयाली फिल्‍म एक्‍ट्रेस हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग वैसे तो कोरोना टाइम से पहले मुंबई के मड आइलैंड में शुरू हुई थी। इसमें चार-पांच यूएस के एनआरआई हैं। फिल्म के डायरेक्‍टर का नाम कल्‍पेश गर्ग हैं और वो इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें